'दिल बेचारा' के इस सीन पर फिदा हुए कार्तिक आर्यन, दूसरी बार देखी फिल्म

'दिल बेचारा' के इस सीन पर फिदा हुए कार्तिक आर्यन, दूसरी बार देखी फिल्म
सुशांत के इस फिल्म ने मात्र 24 घंटे में 95 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए थे.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' को लेकर काफी एक्साइटेड थे. उन्होंने भी इस फिल्म को पहली ही दिन देखा और उन्हें फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने दोबारा फिल्म को देखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई. सुशांत की आखिरी फिल्म होने के नाते ये मूवी उनके सभी फैंस के लिए स्पेशल थी. दिल बेचारा को लोगों ने इस कदर प्यार दिया कि मूवी को 24 घंटे नया रिकॉर्ड बनाया. सुशांत की आखिरी फिल्म को देखने के लिए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी काफी एक्साइटेड थे. उन्होंन भी इस फिल्म को पहली ही दिन देखा और उन्हें फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने दोबारा फिल्म को देखा.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सुशांत की आखिरी फिल्म के इतने कायल हुए कि उन्होंने एक बार फिर फिल्म को न सिर्फ देखा बल्कि अपने पसंदीदा सीन को भी शेयर किया. सोशल मीडिया पर एक्टिव एक्टर कार्तिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ये सीन.
View this post on Instagram

This Scene #DilBechara ❤️ #WatchingAgain

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on



कार्तिक ने दिल बेचारा का वो सीन शेयर किया है, जिसमें मैडी (सुशांत सिंह राजपूत) के सामने कीजी (संजना सांघी) उसकी फ्यूनरल स्पीच देती है. उस सीन में सुशांत के एक्सप्रेशन्स को देख हर कोई भावुक हो गया था. कार्तिक ने उस सीन की फोटो भी शेयर की है.



ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने फिर साधा ट्रोलर्स पर निशाना, ट्वीट कर बोले- 'दुर्जनों के वचन से सज्जनों का गौरव कम नहीं होता'

सुशांत के इस फिल्म ने मात्र 24 घंटे में 95 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए थे. अगर ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होती तो शायद बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देती. सोशल मीडिया पर सुशांत की दिल बेचारा को प्रमोट किया गया था.

आपको बता दें कि ये मूवी 2014 की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स की हिंदी रीमेक थी. फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी है. फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली मूवी है. दिल बेचारा में सुशांत को आखिरी बार देखकर फैंस की आंखें एक बार फिर नम हुई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading