कार्तिक आर्यन ने फैंस को दी होली की बधाई, राजपाल यादव के साथ शेयर की फनी तस्वीर

इस लुक में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. फोटो साभार-@kartikaaryan/Insatagram

इस लुक में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. फोटो साभार-@kartikaaryan/Insatagram

इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) होम क्वारंटीन में हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कुछ ही देर पहले एक्टर ने होली की बधाई अपने फैंस को दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 9:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन दिनों कार्तिक होम क्वारंटीन में हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कुछ ही देर पहले एक्टर ने होली की बधाई अपने फैंस को दी है. कार्तिक अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं और इस पोस्ट में भी एक्टर का मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस को कार्तिक का ये पोस्ट खूब पसंद आ रहा है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में कार्तिक रामपाल यादव के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के सेट की लग रही है. कार्तिक ने हेली विश करने के साथ ही फैंस को पानी से बचकर रहने की सलाह भी दे डाली. इस पोस्ट में एक्टर के कैप्शन ने सबका ध्यान अपने ओर खींचा. कार्तिक ने लिखा, 'छोटे पंडित और मेरी तरफ से हैपी होली, पानी से बचकर रहना इस साल.'

Kartik Aaryan, Bhool Bhulaiyaa 2
फोटो साभार: @KartikAaryan instagram


बता दें कि कार्तिक की रिपोर्ट आने के बाद फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग रोक दी गयी है. इस फिल्म में उनके साथ शूट कर रहीं एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) का भी अब कोरोना टेस्ट किया जायेगा. दरअसल, तब्बू कोविड के डर से ही 'भूल भुलैया' के सेट पर नहीं आ रही थीं, लेकिन फिर कुछ दिनों पहले ही वह शूटिंग के लिए आई थीं.
बता दें कि कार्तिक आर्यन पिछले दिनों लैक्मे फैशन वीक में नजर आए थे. उन्होंने मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प वॉक किया और उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आई थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन नेटफ्लिक्स की फिल्म 'धमाका' में नजर आएंगे. इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. कार्तिक इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं. उनके हाथ में 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' जैसी कई फिल्में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज