Home /News /entertainment /

News18 India Chaupal: कार्तिक आर्यन की किसके साथ चल रही है लुका छुपी? पढ़िए एक्टर का जवाब

News18 India Chaupal: कार्तिक आर्यन की किसके साथ चल रही है लुका छुपी? पढ़िए एक्टर का जवाब

कार्तिक आर्यन बुधवार को News18IndiaChaupal का हिस्सा बने. (फाइल फोटो)

कार्तिक आर्यन बुधवार को News18IndiaChaupal का हिस्सा बने. (फाइल फोटो)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बहुत कम समय में अपनी जबरदस्त एक्ट से बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बनाने में सफल साबित हुए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी चौड़ी है. वहीं, कार्तिक बुधवार को News18IndiaChaupal का हिस्सा बने, जहां उन्होंने खुलकर हर सवालों का जवाब दिया. इस दौरान जब कार्तिक से जब पूछा कि इन दिनों किसके साथ उनकी लुका छुपी चल रही है, तो उन्होंने कहा, 'लुका छुपी किसी के साथ नहीं चल रही है. लुका छुपी मैंने बस एक फिल्म की थी, उसके अलावा यहां पर कोई लुका छुपी नहीं चल रही.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं, जिनके पास हर प्रकार के किरकार को निभाने का अनुभव है. कार्तिक बहुत कम समय में अपनी जबरदस्त एक्ट से बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बनाने में सफल साबित हुए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी चौड़ी है. वहीं, कार्तिक बुधवार को News18IndiaChaupal का हिस्सा बने, जहां उन्होंने खुलकर हर सवालों का जवाब दिया.

    इस दौरान जब कार्तिक आर्यन से जब पूछा कि इन दिनों किसके साथ उनकी लुका छुपी चल रही है, तो उन्होंने कहा, ‘लुका छुपी किसी के साथ नहीं चल रही है. लुका छुपी मैंने बस एक फिल्म की थी, उसके अलावा यहां पर कोई लुका छुपी नहीं चल रही. वक्त ही नहीं मिलता काम से, शूट ही कर रहा हूं दिन रात और न ही मेरी शादी हो रही है.’ वहीं, उनसे पूछा गया कि कृति सेनन, भूमि पेडनेकर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ काम करने के बाद आपको किसके साथ ऐसा लगता है कि आपको दोबारा काम करने का मौका मिलना चाहिए?

    किस एक्ट्रेस के साथ काम करना है पसंद?
    इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक कहते हैं, ‘मुझे सबके साथ काम करना अच्छा लगा है. मैं कृति के साथ दोबारा काम कर रहा हूं ‘शहजादा’ में.. अब तक मैंने जितनी भी को-स्टार के साथ काम किया है, सबके साथ मुझे काम करते हुए अच्छा लगा है. मैं ऐसा नहीं कह सकता है कि इसमें से किसी एक साथ मुझे काम करके बहुत अच्छा लगा. मुझे सबके साथ इक्वली अच्छा लगा काम करना और मैं चाहता हूं कि इन सबके साथ मुझे दोबारा काम करने का मौका मिल सके.’

    लॉकडाउन में भी लगातार काम में जुटे रहे कार्तिक
    इस दौरान कार्तिक ने ये भी बताया, ‘लॉकडाउन के दौरान फिल्म ‘धमाका’ की शूटिंग हुई और सिर्फ 9 दिनों में ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई. मैं काम करने के लिए बना हूं, लॉकडाउन में भी मैं लगातार काम में जुटा रहा.’ साथ ही उन्होंने ये भी कहा, ‘मेरी फीमेल फैंस को ‘फिल्म का पंचनामा’ का मोनो डायलॉग बहुत पसंद है.’ बता दें, हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों ने भी कार्तिक की अभिनय की जमकर तारीफ की. कार्तिक पहली बार इस फिल्म में अलग तरह की भूमिका प्ले करते नजर आए थे.

    Tags: Bollywood actors, Kartik aaryan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर