Home /News /entertainment /

कार्तिक आर्यन के जबरा फैन ने सीने पर बनवाया अपने चहते स्टार का टैटू, एक्टर देखकर रह गए दंग

कार्तिक आर्यन के जबरा फैन ने सीने पर बनवाया अपने चहते स्टार का टैटू, एक्टर देखकर रह गए दंग

कार्तिक आर्यन युवाओं में बेहद पॉपुरलर हैं (फोटो आभार instagram/@viralbhyani & @kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन युवाओं में बेहद पॉपुरलर हैं (फोटो आभार instagram/@viralbhyani & @kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही हैं. कार्तिक की एक झलक पाने के लिए फैंस उनके घर के बाहर घंटों खड़े रहते हैं. हाल ही में अपने चहेते स्टार से मिलने दो लड़कियां उनके घर के बाहर पहुंच गई थीं, जिसका वीडियो खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अब उनके एक और फैन (Kartik Aaryan Fans)  का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस जबरा फैन ने फेवरेट स्टार का टैटू अपने सीने पर बनाया है.

अधिक पढ़ें ...

    अक्सर हमें बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) के लिए फैंस की दीवानगी भरा किस्सा सुनने को मिलता रहता है. कई ऐसे फैंस हैं जो अपने चहेते स्टार्स की एक झलक पाने के लिए घंटों उनके घर के आगे इंतजार करते रहते हैं, तो कई फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के नाम का टैटू अपने शरीर पर बनवा लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के एक फैन की दीवानगी देखी जा सकती हैं. कार्तिक के इस युवा फैन (Kartik Aaryan Fan) ने अपने सीने पर उनका टैटू बनवाया है.

    कार्तिक रह गए हैरान
    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन से एक फैन (Kartik Aaryan Fan) मिलने के लिए पहुंचता है. वह बताता है कि उसने उनका टैटू (Kartik Aaryan Tattoo)  बनवाया है. उसके सीने पर लगी पट्टी को कार्तिक अपने हाथ से हटाते हैं. फैन कैमरे के सामने अपने सीने पर बने कार्तिक के चेहरे का टैटू दिखाता है, जिससे वह हैरान हो जाते हैं. वह फैन से पूछते हैं किसने बनाया? जवाब में फैन कहता है, “टैटू आर्टिस्ट से बनवाया”. इसके बाद कार्तिक फैन के साथ पोज देखकर फोटोज क्लिक करवाते हैं. इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं.

    महिला फैन ने भी बनवाया था कार्तिक के नाम का टैटू
    इससे पहले भी एक महिला फैन ने उनके नाम का टैटू बनाया था. उस फैन के साथ कार्तिक आर्यन ने सेल्फी भी ली थी. यह महिला कार्तिक आर्यन के 31 वें जन्मदिन पर उनसे मिलने के लिए आई हुई थीं.

    कार्तिक के नाम का महिला ने बनवाया था टैटू (फोटो आभार instsgram/@viralbhyani)

    दो लड़कियों ने जब चिल्ला-चिल्ला कर पुकारा कार्तिक का नाम
    वैसे कार्तिक आर्यन के लिए फैंस में अलग ही दीवानापन है. हाल ही में दो लड़कियां अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए उनकी बिल्डिंग के बाहर जोर-जोर से कार्तिक…कार्तिक चिल्ला रही थीं. इसका वीडियो कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि आज मैं जो कुछ भी हूं, ऐसे प्यारे फैंस की वजह से ही हूं.

    कार्तिक की आने वाली फिल्में
    कार्तिक आर्यन की कई फिल्में साल 2022 में रिलीज होने वाली हैं. यह साल उनके लिए ड्रीम ईयर भी साबित हो सकता है. फिल्म ‘फ्रेडी’, ‘कैप्टन इंडिया’, ‘भूल भुलैया2’, ‘शहजादा’ और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म अनाम फिल्म में कार्तिक नजर आने वाले हैं. वो इन फिल्मों में अलग-अलग भूमिका में दिखाई देंगे.

    Tags: Kartik aaryan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर