अपना शहर चुनें

States

कार्तिक आर्यन को वेलेंटाइन वीक पर नन्हीं फैन से मिला खास तोहफा, देखें Viral Video

कार्तिक के इस वीडियो पर लोग बड़े प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं.
कार्तिक के इस वीडियो पर लोग बड़े प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 7 फरवरी यानि रोज डे (Rose Day) को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया, जिसमें एक छोटी बच्ची उन्हें गुलाब का फूल दे रही है. यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 7 फरवरी यानि रोज डे (Rose Day) को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया, जिसमें एक छोटी बच्ची उन्हें गुलाब का फूल दे रही है. कार्तिक के इस वीडियो पर लोग बड़े प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. किसी ने कार्तक को हैप्पी रोज डे विश किया तो किसी ने लिखा कि काश उस बच्ची की जगह वो होते. आपको बता दें कि वैलेंटाइंस डे वीक (Valentines Week) का पहला दिन रोज डे (Rose Day) के रूप में मनाया जाता है.

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- 'ऐसे रोज डे हर रोज आए.' रिपोर्ट्स की मानें तो यह पुराना वीडियो है. वीडियो में एक बच्ची कार्तिक को गुलाब का फूल देती है, जिसे देख कार्तिक शर्मा जाते हैं और घुटनों पर बैठ कर वह फूल बच्ची से लेते हैं. हालांकि यह वीडियो कब का है, यह कहा नहीं जा सकता.








कार्तिक के प्रोफेशन फ्रंट की बात करें तो उनके पास अभी कुछ फिल्में हैं. लॉकडाउन से पहले कार्तिक अपनी 'भूल भुलैया 2' की को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे. फिर रिपोर्ट्स आई कि शूटिंग सितंबर में फिर शुरू होगी. हालांकि एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है. कार्तिक ने नवंबर में अपने जन्मदिन पर अपनी नए फिल्म 'धमाका' को अनाउंस किया था. सोशल मीडिया पर 'धमाका' का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- 'आज मेरा बर्थडे है, धमाका होना चाहिए.' खबरों के मुताबिक, फिल्म में वह पत्रकार के रोल में हैं.

इसके अलावा वह जाह्नवी कपूर और लक्ष्य के साथ 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत में दिल्ली में होने वाली थी, लेकिन स्मॉग की वजह से शूटिंग रद्द कर दी गई थी. कहा जा रहा था कि कास्ट और क्रू को वहां सांस लेने में दिक्कत हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज