लाइव टीवी

Corona Effect: छुट्टी पर है मेड, घर में बर्तन धोते नजर आए कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 7:29 AM IST
Corona Effect: छुट्टी पर है मेड, घर में बर्तन धोते नजर आए कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन
कैटरीना कैफ.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को आजतक लोगों ने कभी इस हाल में नहीं देखिये. अब देखिए किचेन में कितने माहिर हैं ये दोनों स्टार्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 7:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने चमक दमक में रहने वालों सितारों की पूरी लाइफस्टाइल बदल दी है. जिन स्टार्स के पास अपने बिजी शेड्यूल से कुछ घंटे निकालना मुश्किल होता है उनके पास आज कोई काम ही नहीं है. कोई घर में अपनी पुरानी आलमारी साफ कर रहा है तो एक्सरसाइज पर पूरा ध्यान लगाए हुए है. ऐसे में सबसे ज्यादा मजेदार और चौंकाने वाली बात घर की खाना बनाने वाली और बर्तन साफ करने वाले या वाली मेड को लेकर है. असल में कोराना के डर से सभी स्टार्स ने अपनी-अपनी मेड को छुट्टी दे रखी है. मौजूदा दौर ऐसा है जब बाहर से भी कुछ खाने को नहीं मंगाया जा सकता.

ऐसे में ज्यादातर स्टार्स खुद ही किचन में घुस रहे हैं और कुछ बना खा रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने कोरोना को लेकर एक मजेदार वीडियो शेयर किया तब वे अपने किचेन में ही खड़े होकर उसे शूट कर रहे थे. लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार वीडियो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर कार्तिक आर्यन के आए हैं. दोनों ही अपने-अपने किचेन में बर्तन साफ करते नजर आए हैं.

इन दोनों स्टार्स को लेकर कहा जाता है कि दोनों अपने ज्यादातर काम खुद ही करते हैं. दोनों के अभी लाइफ पार्टनर्स नहीं हैं. सोशल मीडिया समेत असल जिंदगी में भी दोनों के अच्छे-खासे फॉलोवर्स हैं. ऐसे में जब दोनों को किचेन में बर्तन धोते देखा गया तब लोगों ने जमकर लाइक और कमेंट भी किया.






 




View this post on Instagram




 

+= really makes u appreciate all the help we have at home #socialdistancing #staysafe #helpoutathome


A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on








 




View this post on Instagram




 

Kahaani Ghar Ghar Ki.... #Repost @dr.kiki_ Dont mistake this for Quarantine This is the usual scene at home @kartikaaryan


A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on






असल में अपने पसंदीदा स्टार्स को घरेलू काम करते देख बहुत से लोग खुश भी हो रहे हैं. वे चाहते हैं कि वे अपने स्टार्स को चमक दमक और ग्लैमर, कैमरा, इंटरव्यू के अलावा कभी-कभी आम जिंदगी में देखें.

यह भी पढ़ेंः कोरोना के कहर के बीच अजय देवगन के फैंस के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी!

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' बनकर तैयार है. वह अब तक सिनेमाघरों में आ भी चुकी होती, लेकिन कोराना वारयस के प्रकोप के चलते उसकी रिलीज आगे बढ़ा दी गई है. इसके इतर कार्तिक आर्यन की 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया 2' आने वाली हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 6:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर