एक बार फिर मुंह छिपाकर सड़कों पर घूमते दिखे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

यह पहला मौका नहीं, जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इस तरह चेहरा छिपा कर घूमते दिखे हैं. इससे पहले ईद के मौके पर भी दोनों इस तरह साथ बाहर निकले थे.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 8:30 AM IST
एक बार फिर मुंह छिपाकर सड़कों पर घूमते दिखे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान.
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 8:30 AM IST
बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कार्तिक और सारा मुंह छिपाकर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. ये सड़कें शिमला की हैं. जी हां, दोनों शिमला में चेहरा छिपाकर साथ-साथ घूम रहे थे. कार्तिक ने अपने चेहरे पर रुमाल बांधा हुआ था. वहीं सारा ने दुपट्टे से चेहरा ढका हुआ था. लेकिन इतनी कोशिशों के बाद भी वह फैन्स की नजरों से नहीं बच पाए. जैसे ही वहां घूम रहे लोगों को पता चला कि वो सारा और कार्तिक हैं इन सितारों के साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ जुट गई.

कार्तिक और सारा ने भी बड़े ही प्यार से सबके साथ तस्वीरें खिंचवाईं. खासतौर से कार्तिक आर्यन के लिए तो लड़कियों की काफी भीड़ लगी हुई थी. कार्तिक भी अपनी इन फीमेल फैन्स को गले लगाते और तस्वीरें खिंचवाते नजर आए. ये दोनों ही काफी कैजुअल अंदाज में घूम रहे थे. उन्हें पहचानना मुश्किल था क्योंकि अमूमन फिल्म स्टार्स बिना सिक्योरिटी नहीं घूमते. लेकिन फिर भी वह खुद को अपने फैन्स से छिपा नहीं पाए.



बता दें कि यह पहला मौका नहीं, जब कार्तिक और सारा इस तरह चेहरा छिपा कर घूमते दिखे हैं. इससे पहले ईद के मौके पर भी दोनों इस तरह साथ बाहर निकले थे. उस वक्त कार्तिक ने तस्वीर शेयर की थी, जहां दोनों ने अपने चेहरे ढकाए हुए थे. जबसे कार्तिक और सारा की 'लव आजकल-2' का काम शुरू हुआ है, ये दोनों अक्सर साथ ही नजर आते हैं.



सारा ने 'कॉफी विद करन' में यह भी बताया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है. ऐसे में इस फिल्म के जरिए सारा को अपने क्रश के साथ टाइम बिताने का अच्छा मौका मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर की कबीर सिंह पर पहले दिन हुई पैसों की बरसात, कमाए इतने करोड़
First published: June 23, 2019, 8:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...