इस बार अक्षय कुमार नहीं कार्तिक आर्यन भगाएंगे भूत

काफी समय से ये चर्चा थी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कौन लेगा. फाइनली फिल्म के पहले पोस्टर के जरिए साफ हुआ कि इस बार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कमान संभाली है.

News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 11:42 AM IST
इस बार अक्षय कुमार नहीं कार्तिक आर्यन भगाएंगे भूत
'भूल भुलैया 2' के नए पोस्टर रिलीज.
News18Hindi
Updated: August 19, 2019, 11:42 AM IST
अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) के सीक्वल पर काम शुरू हो चुका है. इस बार फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भूत भगाते नजर आएंगे. पिछले काफी समय से ये चर्चा थी कि अक्षय कुमार की जगह कौन लेगा. फाइनली फिल्म के पहले पोस्टर के जरिए साफ हुआ कि इस बार कार्तिक आर्यन ने कमान संभाली है.

पोस्टर में कार्तिक मानव कंकालों पर लेटे नजर आ रहे हैं. ये सीक्वल 13 साल बाद आ रहा है. इसलिए फिल्म के पोस्ट पर भी '13 साल बाद' लिखा है. जितने भी पोस्टर और तस्वीरें सामने आई हैं काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं और अब सभी के दिमाग में ये चल रहा है कि आखिर स्टोरी में दिखाया क्या जाएगा.

kartik aryan

कार्तिक के सामने आने से हीरो का चेहरा तो साफ हो चुका है. लेकिन दूसरा बड़ा सवाल ये है कि फिल्म में मंजुलिका का किरदार कौन निभाएगा. कहा जा रहा है कि इस रोल के लिए सारा अली खान, अनन्या पांडेय, जान्हवी कपूर के नाम पर चर्चा हुई है. लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है. या यूं हो सकता है कि हीरोइन फाइनल हो चुकी हो बस अभी नाम अनाउंस नहीं किया जा रहा.

kartik aryan 2

साल 2005 में आई अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहुजा की 'भूल भुलैया' साउथ की फिल्म 'चंद्रमुखी' का रीमेक थी. 'चंद्रमुखी' में रजनीकांत लीड रोल में थे. अब कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया' 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:
Loading...

जेठ की बर्थडे पार्टी में अजीब ड्रेस पहनकर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, समझ नहीं आएगा स्टाइल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...