कार्तिक आर्यन ने नए लुक में बटोरीं सुर्खियां, कहा- 'आ रहा है कुछ अलग सा' देखें VIDEO

कार्तिक आर्यन किसी रोमांचक प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं, जिसके संकेत उन्होंने एक दिन पहले दिए थे. (फोटो साभारः Instagram/kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर करीब 5 घंटे पहले एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. वीडियो क्लिप देखकर फैंस का रोमांच बढ़ गया है. वीडियो को अब तक 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने अगले किसी प्रोजेक्ट की झलक फैंस के साथ शेयर की है. इससे फैंस का रोमांच बढ़ गया है, लेकिन उन्हें किसी बड़े खुलासे के लिए रविवार तक इंतजार करना होगा. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने किसी प्रोजेक्ट के टीजर की एक क्लिप शेयर की है. एक दिन पहले, उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उनका जबरदस्त लुक नजर आ रहा है.

    कार्तिक ने करीब 5 घंटे पहले एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'किसी ने बदमाश को बुलाया... कल आ रहा है.' वीडियो क्लिप देखकर फैंस का रोमांच बढ़ गया है. इस वीडियो को अब तक 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



    एक्टर किसी रोमांचक प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं, जिसके संकेत उन्होंने एक दिन पहले ही दे दिए थे. उन्होंने डार्क बैकग्राउंड वाली एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे जलती हुई मशाल पकड़े नजर आ रहे हैं. कार्तिक ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'आ रहा है कुछ अलग सा...अनुमान लगाओ...'

    (फोटो साभारः Instagram/kartikaaryan)


    एक्टर के कहने पर कई फैंस अनुमान लगाने के खेल में शामिल हो गए. किसी ने पूछा कि क्या वे अगले एक्शन प्रोजेक्ट में एक सुपर हीरो या एक खलनायक के रोल में नजर आएंगे? अगर यह सच साबित होता है, तो ऐसा पहली बार होगा जब हम कार्तिक को एक एक्शन रोल निभाते हुए देखेंगे.

    ऐसे समय में जब बॉलीवुड में सुपरहीरो किस्म की फिल्में कम देखने को मिल रही है, कार्तिक को हीरो या विलैन के रोल में देखना दिलचस्प रहेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन की 'कृष 4' पर पिछले कुछ सालों से काम चल रहा है, लेकिन इस पर कोई ताजा खबर सामने नहीं आई है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' जो एक एक्शन फिल्म है, इस साल के अंत में बड़े पर्दे पर रिलीज होने का इंतजार कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.