तैमूर ने कार्त‌िक आर्यन के लिए कह दी ऐसी बात, सुनकर सारा अली खान को आ जाएगी शर्म!

तैमूर ने कार्त‌िक आर्यन के लिए कह दी ऐसी बात, सुनकर सारा अली खान को आ जाएगी शर्म!
छोटे भाई तैमूर अली खान के साथ सारा.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने बताया कि हाल ही में उनकी मुलाकात तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) से हुई थी. लेकिन उन्होंने मिलने की फोटो शेयर नहीं की?

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 6:41 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की और नन्हें तैमूर अली ख़ान (Taimur Ali Khan) दोनों ही सुर्खियों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ते. कार्तिक ने एक इंटरव्यू में वो लम्हा याद किया जब उनकी तैमूर से मुलाक़ात हुई. तो चलिए आप भी सुन लीजिए कार्तिक और तैमूर की मुलाक़ात की कहानी. फ़ैंस की दीवानगी एक जैसी, हर तरफ़ पॉपुलैरिटी एक जैसी. दोनों क्यूट, दोनों शरारती, दोनों के साथ सेल्फ़ी लेने की दीवानगी एक जैसी. एक फ़िल्म इंडस्ट्री का स्टार तो दूसरा स्टार किड, जो अभी से किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं. मीडिया, सोशल मीडिया से लेकर आम लोगों तक, कार्तिक और तैमूर के चर्चे कम नहीं हैं. ऐसे में अगर दोनों एक वक़्त पर एक जगह साथ हों, तो?

ये सवाल यूं ही नहीं उठा है, ये पल तो वाक़ई कार्तिक की ज़िन्दगी में आया था, जब उनकी तैमूर से मुलाक़ात हुई थी. अपनी फ़िल्म 'लव आज कल' के प्रोमोशन के दौरान कार्तिक ने बताया, "जब मैं तैमूर से मिला तो उसने कहा 'ka ka ka'. मैं तैमूर से चंडीगढ़ में मिला था. मैं फ़िल्म दोस्ताना की शूटिंग कर रहा था और तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर ख़ान के साथ थे. करीना फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थीं. मुझे बस तैमूर के साथ एक फ़ोटो लेने का मौक़ा नहीं मिला."

कार्तिक तो तस्वीर नहीं ले सके, लेकिन लगता है कुछ ऐसी रही होगी कार्तिक और तैमूर की मुलाक़ात. इस दौरान कार्तिक का नाम पुकारने की कोशिश में तैमूर सिर्फ़ का.. का.. बोलते हुए काफ़ी क्यूट लग रहे होंगे. लेकिन इन शब्दों के मायने कुछ इस तरह से निकाले जा रहे हैं कि सारा इसके बारे में जानेंगी वो भी शर्म के मारे कुछ नहीं कह पाएंगी. क्योंकि तैमूर ने उसे काका बोल दिया, जिसके बारे में कभी सारा ने खुद कहा था- "मैं कार्तिक को डेट करना चाहती हूं."



कार्तिक और तैमूर की मुलाक़ात इसलिए भी ख़ास है क्योंकि तैमूर की बहन सारा कार्तिक की बेहद क़रीबी दोस्त हैं. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि सारा के परिवार वालों से नज़दीकी बना कर कहीं कार्तिक सबका दिल जीतने की कोशिश तो नहीं कर रहे?



हालांकि तैमूर अभी से इतने पॉपुलर हैं कि आम लोग ही नहीं, फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े ऐक्टर भी उनके साथ काम करने की ख़्वाहिश रखते हैं. फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़ी ख़ान जोड़ी, यानी सलमान और शाहरुख़ ख़ान तो उन्हें अपना competitor ही मान चुके हैं

यह भी पढ़ेंः टाइगर से दिशा पाटनी ने पूछा 'Do You Love Me', बोल्‍ड लुक में लगाई आग

इतना ही नहीं हाल ही में सलमान ख़ुद तैमूर की बिग बॉस में दिलचस्पी जानने के लिए उत्सुक नज़र आए थे. तैमूर को बिग बॉस कैसा लगता है. ऐसे में कार्तिक को जब ख़ुद ही तैमूर से मिलने का मौक़ा मिला तो वो ज़रूर ख़ुद को ख़ुशक़िस्मत मान रहे होंगे.
First published: February 27, 2020, 6:28 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading