कार्तिक आर्यन की खुली पोल, जानिए सारा और अनन्या पांडे से उनके अफेयर की सच्चाई

कार्तिक आर्यन की खुली पोल, जानिए सारा और अनन्या पांडे से उनके अफेयर की सच्चाई
सारा और अनन्या

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) से सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से नाम जुड़ रहा है. सच-सच जानिए वो लड़कियों के साथ क्या करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 4:34 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड में अपने क्यूट लुक के लिए मशहूर हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. इनकी डेटिंग की शुरुआत हुई अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) के एक बयान से. असल में सारा ने काफी वक़्त पहले करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की बात कही थी. इस बयान के बाद से कार्तिक आर्यन ने खुलकर सारा के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया और यहां तक कि करीना कपूर के रेडियो चैट शो में करीना से यहां तक कहा कि सैफ अली खान से मिलकर सारा का हाथ मांग लू.

खैर एक तरफ जहां सारा और कार्तिक की रिलेशनशिप की खबरे सुर्खियां बटोर रही थीं वहीं इस बीच कार्तिक आर्यन का नाम उनकी पिछली फिल्म 'पति-पत्नी और वो' की को-स्टार अनन्या पांडे के साथ भी जुड़ा. इतना ही नहीं अनन्या और कार्तिक अपने अफेयर और रिलेशनशिप की खबर को हंसकर टालते रहे. कार्तिक से जुड़े सूत्रों की मानें तो कार्तिक और अनन्या की कैमेस्ट्री काफी अच्छी है. लेकिन अब फैंस के दिमाग यह उलझन जरूर है कि आखिर कार्तिक आर्यन सारा अली खान को डेट कर रहे हैं या फिर अनन्या पांडे के साथ रिलेशनशिप में है. तो चलिए हम आपको कार्तिक आर्यन के अफेयर से जुड़ी तमाम बातों सच बताते हैं.

Sara Ali Khan, Ibrahim Ali Khan, Sara Ali Khan bikini photos, Sara Ali Khan maldives vacation photos, bollywood, entertainment, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, सारा अली खान बिकिनी फोटो, सारा अली खान मालदीव्स वैकेशन फोटो, बॉलीवुड, मनोरंजन
सारा अली खान




दअरसल, कार्तिक आर्यन ने न्यूज 18 हिंदी की टीम से ख़ास बातचीत में  अफेयर्स से जुड़े सवाल पर दिलचस्प जवाब दिया था. उन्होंने कहा कि असल में जब 'कॉफी विद करन' में सारा ने मेरे साथ डेट पर जाने की बात कही तो मैं कभी इस बात पर खुलकर रिएक्ट नहीं कर पाया. क्योंकि मैं हां कहता या ना कहता, दोनों ही सूरत में मीडिया अफेयर की खबरों पर मेरे रिएक्शन के लिए पीछे थी. इसलिए मैं सारा से जुड़े सवाल पर अक्सर बचता रहा.



Kartik Aaryan, sara ali khan, Bigg Boss 13, Bigg Boss, Shehnaaz Gill, सारा अली खान, बिग बॉस, कार्तिक आर्यन
फिल्म लव आजकल  के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने ये राज खोला.


कार्तिक ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि सारा के अलावा मेरा कई लड़कियों के साथ नाम जुड़ा, जबकि हकीकत तो यह है कि ऐसे ही मजाक-मजाक में मेरा नाम जुड़ता गया और अभी तक मेरा कोई अफेयर नहीं है. मैं एक्टर हूं और अपने प्रोफेशन के चलते अपने प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर्स से मिलता हूं. लेकिन जब फीमेल एक्टर्स से मिलता हूं तो मेरा नाम जुड़ जाता है. जबकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं होती.

अनन्‍या पांडे


वेल कार्तिक ने न्यूज 18 हिंदी से हुई इस ख़ास बातचीत में साफ़ कर दिया कि उनके अफेयर की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. वैसे भले ही कार्तिक और सारा की जोड़ी रीयल लाइफ में रोमांस और रिलेशनशिप में न हो लेकिन इस जोड़ी पर्दे पर यानी रील लाइफ में फिल्म 'लव आज कल ' में रोमांस करते हुए देखा जा चुका है और इस फिल्म में इनकी कैमिस्ट्री को भी जमकर तारीफें मिली हैं.

यह भी पढ़ेंः 17 घंटे दर्द के बाद कल्कि ने दिया था बच्ची को जन्म, शेयर किया एक्सपीरियंस
First published: February 12, 2020, 10:45 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading