जब वेलेंटाइन्स डे पर लाठी वालों से पिटते-पिटते बचे थे कार्तिक आर्यन

वेलेंटाइन्स डे भले ही अब बीत चुका है लेकिन प्यार का खुमार हर किसी पर अभी भी छाया हुआ है. कार्तिक ने बताया कि उनके साथ एक वेलेंटाइन्स डे पर हादसा होते-होते बचा.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 10:57 AM IST
जब वेलेंटाइन्स डे पर लाठी वालों से पिटते-पिटते बचे थे कार्तिक आर्यन
ये है सोनू के टीटू की स्वीटी की टीम
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 10:57 AM IST
एक फिल्म आने वाली है. नाम तो अब तक सुन ही लिया होगा आपने. नाम है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'. इस फिल्म में एक बार फिर 'प्यार का पंचनामा' वाली जोड़ी कमाल करने वाली है. इस फिल्म में बॉलीवुड के 'मोनोलॉग किंग' बन चुके कार्तिक आर्यन हैं, बीती 3 फिल्मों में कार्तिक की गर्लफ्रेंड बन चुकीं नुरसत बरूचा हैं और कार्तिक के दोस्त बन चुके सनी सिंह हैं. ये तीनों यंग एक्टर्स न्यूज18 के न्यूज रूम पहुंचे. उन्होंने हमसे खूब बातें कीं और हमारे साथ अपने कुछ सीक्रेट भी शेयर किए.

वेलेंटाइन्स डे भले ही अब बीत चुका है लेकिन प्यार का खुमार हर किसी पर अभी भी छाया हुआ है. कार्तिक ने बताया कि उनके साथ एक वेलेंटाइन्स डे पर हादसा होते-होते बचा. दरअसल हमने उनसे पूछा कि क्या कभी किसी डेट पर उनका सामना अराजक तत्वों से हुआ है? तब उन्होंने अपने साथ कई साल पहले हुई यह घटना बताई.

कार्तिक ने कहा कि जब वो ग्वालियर में रहते थे, एक वेलेंटाइन्स डे पर उन्होंने एक लड़की को डेट के लिए मनाया. लड़की रेडी हो गई. तय हुआ कि शाम को एक खास जागे ये दोनों मिलेंगे. कार्तिक बहुत एक्साइटेड थे. लेकिन जब कार्तिक अपनी डेट से मिलने उस खास जगह पर पहुंचे, पता चला कि वो लड़की वहां आई ही नहीं. कार्तिक बहुत देर तक उसका इंतेजार करते रहे. तभी वहां कुछ लोग लाठियां लेकर आए और जितने भी कपल वहां बैठे थे, उन्हें पीटने और भगाने लगे. लेकिन कार्तिक तो वहां अकेले बैठे थे. इसीलिए किसी ने भी उन्हें कुछ नहीं कहा.

कार्तिक मन ही मन उस 'देवी' को शुक्रिया कहते रहे, जिसने उस दिन डेट पर ना आकर उन्हें पिटने से बचा लिया था. वैसे इन दिनों कार्तिक और नुसरत की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. ये दोनों एक साथ 'प्यार का पंचनामा', 'आकाशवाणी', और 'प्यार का पंचनामा 2' में नजर आ चुके हैं. 3 फिल्मों में रोमांस करने के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में ये दोनों एक दूसरे के दुश्मन बने नजर आएंगे. यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर