• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'शहजादा' बनने को तैयार हैं कार्तिक आर्यन, फिल्म को लेकर कर रहे हैं रोहित धवन संग मीटिंग

'शहजादा' बनने को तैयार हैं कार्तिक आर्यन, फिल्म को लेकर कर रहे हैं रोहित धवन संग मीटिंग

रोहित धवन के ऑफिस के बाहर कार्तिक आर्यन. (फोटो साभारः विरल भयानी )

रोहित धवन के ऑफिस के बाहर कार्तिक आर्यन. (फोटो साभारः विरल भयानी )

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) रोहित धवन की 'शहजादा (Shehzada)' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं, जो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपुरमलो (Ala Vaikunthapurramuloo) की हिंदी रीमेक है.

  • Share this:
    मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लंबे समय से चर्चा में छाए हुए हैं. अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ ही कार्तिक, करण जौहर की फिल्म से निकाले जाने को लेकर भी सुर्खियों में रहे. इस बीच हाल ही में कार्तिक आर्यन के एक नई फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' से जुड़ने की खबर थी और अब वह एक अन्य फिल्म को लेकर रोहित धवन संग मीटिंग कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर को रोहित धवन (Rohit Dhawan) के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. कहा जा रहा है कि वह फिल्म 'शहजादा (Shehzada)' को लेकर मीटिंग करने के लिए रोहित धवन के ऑफिस पहुंचे थे.

    दो बड़े प्रोजेक्ट गंवाने के बाद माना जा रहा था कि उनका करियर डूबने की कगार पर है, लेकिन अब एक्टर रोहित धवन की 'शहजादा (Shehzada)' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं, जो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है. जो कि जनवरी 2020 में रिलीज हुई थी. बता दें, इसी नाम की फिल्म पहले भी आ चुकी है. जिसमें राजेश खन्ना और राखी गुलजार लीड रोल में थे और अब कार्तिक आर्यन को 'शहजादा' नाम की फिल्म करने का मौका मिल रहा है.

    kartik aaryan, rohit dhawan
    कार्तिक आर्यन बीते दिनों दोस्ताना 2 से बाहर किए जाने को लेकर चर्चा में थे.


    हाल ही में एक रिपोर्ट में, स्पॉटबॉय ने खुलासा किया कि शहजादा के निर्माताओं ने रीमेक राइट्स खरीदने के लिए 9 करोड़ रुपये का भुगतान किया है. वहीं, फिल्म को लेकर संभावना जताई जा रही है कि, ऑरिजनल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अल्लू अर्जुन भी रीमेक में अतिथि भूमिका निभा सकते हैं.

    बता दें, पिछले कुछ महीनों में कार्तिक आर्यन को लेकर कई तरह की निगेटिव खबरें आई. अभिनेता ने पहली बार तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस की दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया गया था. कारण सार्वजनिक नहीं किया गया था, हालांकि, यह कहा गया था कि एक्टर को फिल्म से बाहर निकालने का कारण उनका 'अनप्रोफेशनल रवैया' था. बाद में, ये खबरें भी आईं कि एक्टर की शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फ़्रेडी से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज