लाइव टीवी

Karva Chauth 2019: इन सेलिब्रिटी जोड़े का है ये पहला करवा चौथ

News18Hindi
Updated: October 16, 2019, 6:49 AM IST
Karva Chauth 2019: इन सेलिब्रिटी जोड़े का है ये पहला करवा चौथ
Karva Chauth 2019: इन सेलिब्रिटी जोड़े का है ये पहला करवा चौथ

करवा चौथ (Karva Chauth) का त्योहार सभी शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद ही खास होता है. आम महिलाओं से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी करवाचौथ के त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं. हम आपको ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटी जोड़े के बारे में बताएंगे जो पहली बार करवाचौथ का त्योहार मनाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 6:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. करवा चौथ (Karva Chauth) का त्योहार सभी शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद ही खास होता है. साल भर शादीशुदा महिलाएं इस त्योहार का बड़ी ही बेसबरी से इंतजार करती हैं. आम महिलाओं से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी करवाचौथ के त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटी जोड़े के बारे में बताएंगे जो पहली बार करवाचौथ का त्योहार मनाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद ये पहला करवा चौथ का त्योहार मनाएंगी. प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 को हिंदू और ईसाई दोनों परंपराओं से अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ 14 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधी दीपिका पादुकोण भी इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी. उन्होंने सिंधी और कोंकणी परंपराओं के अनुसार शादी की थी.

गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर 2018 गिन्नी चतरथ से शादी की थी. शादी के बाद इस जोड़े का ये पहला करवा चौथ है. बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी मां बनने वाली हैं. ऐसे में गिन्नी का व्रत करना ठीक नहीं होगा. अब देखना ये है कि क्या कपिल खेल को उलट कर अपनी पत्नी और बच्चे के लिए उपवास करते हैं.
Loading...

नुसरत जहां और निखिल जैन

बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से सांसद नुसरत जहां ने अपने व्यवसायी प्रेमी निखिल जैन से शादी की. बंगाली मुस्लिम परिवार से आने के बावजूद नुसरत अपने विचारों में बहुत ही धर्मनिरपेक्ष रही हैं. सांसद नुसरत जहां अकसर सिंदूर और लाल चूड़ियों में नजर आती हैं. इस साल सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा के दौरान सिंदूर खेला में भी भाग लिया था. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पहली बार सांसद बनीं नुसरत जहां करवा चौथ पर उपवास करती हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें -  जैकलीन फर्नांडिस ने पेट के ऊपर बनवाया पहला टैटू, Video हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला ने डांस करते-करते उतार दिया टॉप, Video viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 6:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...