करवाचौथ पर ताहिरा कश्यप ने आयुष्मान नहीं 'COVID' के नाम की मेंहदी से सजाया हाथ, शिल्पा शेट्टी देखकर रह गईं हैरान

(photo credit: instagram/@tahirakashyap)
(photo credit: instagram/@tahirakashyap)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी करवाचौथ के मौके पर अपने हाथ पर मेंहदी रचाई है. ताहिरा कश्यप ने अपनी मेंहदी की फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 5:15 PM IST
  • Share this:
मुंबईः आज पूरे देश की महिलाएं करवाचौथ (Karva Chauth) सेलिब्रेट कर रही हैं. आम महिलाओं पर ही नहीं, बॉलीवुड पर भी करवाचौथ का खुमार देखने को मिल रहा है. हालांकि, कोरोना वायरस के चलते दूसरे त्योहारों की तरह करवाचौथ पर भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रभाव देखने को मिल रहा है. कोरोना के चलते ज्यादातर पत्नियां घर पर ही सारी तैयारियां करने को मजबूर हैं. ऐसा ही कुछ फिल्म इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है. कोई खुद ही हाथों पर मेंहदी सजा रहा है तो कोई घर के लोगों से ही मदद लेकर अपनी हथेली सजा रहा है.

इस बीच आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी करवाचौथ के मौके पर अपने हाथ पर मेंहदी रचाई है. ताहिरा कश्यप ने अपनी मेंहदी की फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. लेकिन, ताहिरा की मेंहदी कुछ खास है. क्योंकि उन्होंने इस बार आयुष्मान खुराना के नाम की मेंहदी से हाथ रचाने के बजाय अपने हाथ पर कोरोनावायरस बनाया है. जिसे देखने के बाद उनके फैन सहित सेलिब्रिटी भी हैरानी भरे रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः जावेद अख्तर ने दर्ज कराया मानहानि का केस, कंगना रनौत बोलीं- 'एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड...'



ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap Instagram) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कोरोना के समय में करवाचौथ (Karva Chauth), ईमानदारी से बताऊं, तो मैं अपने हाथों पर कुछ बर्फ जैसा बनाना चाहती थी. जब तक किसी ने इशारा नहीं किया कि आप कोरोनोवायरस (Covid 19) क्यों बना रही हैं. अब या तो आप मेरी कला पर दोष लगा सकते हैं या दिमाग पर जो पूरी तरह से इस वायरस से घिरा हुआ है. सबको हैप्पी कोरोना फ्री करवाचौथ."



ताहिरा कश्यप की इस फोटो पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए मजेदार कमेंट किया है. शिल्पा ने लिखा है- 'हा हा हा, लेकिन मैं अपनी हथेली पर दो बिंदुओं से आगे नहीं जा पाई.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज