Karwa Chauth 2020: करवाचौथ पर कियारा आडवाणी ने मां के हाथ में लगाई मेंहदी, शेयर की फोटो

(photo credit: instagram@kiaraaliaadvani)
(photo credit: instagram@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह अपनी मां (Kiara Advani Karwa chauth Celebration) के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में कियारा अपनी मां को करवाचौथ के लिए तैयार करती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 1:05 PM IST
  • Share this:
मुंबईः देश की लाखों महिलाओं की तरह बॉलीवुड (Bollywood) में भी आज करवाचौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. कुछ ने तो इस त्योहार की तैयारियों की तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी अपने घर पर चल रही करवाचौथ की तैयारियों की झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह अपनी मां (Kiara Advani Karwachauth Celebration) के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में कियारा अपनी मां को करवाचौथ के लिए तैयार करती दिख रही हैं.

जहां उन्हें अपनी मां के हाथों में मेंहदी लगाते देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने कैप्शन में लिखा है- 'मेंहदी फॉर मम्मा'. फोटो में कियारा और उनकी मां को व्हाइट और ब्लू लाइनिंग टी-शर्ट में देखा जा सकता है. वहीं कियारा बड़े ही प्यार से अपनी मां को मेंहदी लगा रही हैं. कियारा के साथ ही अन्य सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर करवाचौथ की तैयारियों की फोटो शेयर की है.

kiara advani
(photo credit: instagram@kiaraaliaadvani)




वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. हाल ही में यह फिल्म अपने नाम को लेकर विवादों में थी. पहले फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) के नाम से रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इस पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगे. जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म के नाम से 'बॉम्ब' शब्द हटा दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज