Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Karwa Chauth 2020 पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया मजेदार मीम, देखकर हंस पड़ेंगे आप!

    शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा (Photo Credit- @theshilpashetty/Instagram)
    शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा (Photo Credit- @theshilpashetty/Instagram)

    करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) के मौके पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त फनी मीम (Meme) शेयर किया है. ये मीम उन्होंने अपनी और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फोटो पर बनाया है, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 4, 2020, 12:28 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. आज देश भर में करवा चौथ (Karwa Chauth 2020) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस दिन शादीशुदा सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए निर्जला व्रत रखती हैं. वहीं इस खास दिन को बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस भी पूरी श्रद्धा के साथ मनाती हैं. शाम तक सभी एक्ट्रेसेस अपने पति के साथ करवा चौथ स्पेशल फोटो भी शेयर करती दिखाई देंगी. वहीं इस बीच शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने करवा चौथ के मौके पर जबरदस्त मीम (Meme) शेयर किया है. खास बात ये भी है कि उन्होंने ये मजेदाक मीम अपने पिछले करवा चौथ की तस्वीर से ही बनाया है.

    राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ये मीम शेयर किया है. उनके मीम में शिल्पा शेट्टी सजी-धजी नजर आ रही हैं और वो करवा चौथ की रस्मों के मुताबिक अपने हाथों चलनी थामे राज का चेहरा देख रही हैं. लेकिन इस तस्वीर में मीम का ट्विस्ट देते हुए बताया गया है कि करवा चौथ पर दिल भर से बिना कुछ खाए-पिए व्रत कर रही पत्नियों को अपने पति के चेहरे में क्या नजर आता है. यहां देखें राज द्वारा शेयर किया गया मीम-


    इस मीम को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा- 'हैप्पी करवा चौथ'. वहीं मीम में दिख रहा है कि शिल्पा शेट्टी को राज के चेहरे में खाने की चीज दिखाई दे रही हैं. वहीं लोग इस बात पर भी खूब हंस रहे हैं कि राज ने अपने चेहरे को वडा पाव से रिप्लेस कर दिया है.



    बता दें कि राज और शिल्पा शेट्टी कई बार अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर ऐसे फनी फोटोज और वीडियो शेयर करते दिख जाते हैं. वहीं उनके फैंस को इन दोनों की ये मजेदार कैमिस्ट्री खूब भाती भी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज