Home /News /entertainment /

गोविंदा और सुनीता का रोमांस शादी के 34 साल बाद भी है जारी, करवा चौथ पर एक्‍टर ने ग‍िफ्ट की BMW कार

गोविंदा और सुनीता का रोमांस शादी के 34 साल बाद भी है जारी, करवा चौथ पर एक्‍टर ने ग‍िफ्ट की BMW कार

गोविंदा ने करवा चौथ के मौके पर पत्नी सुनीता आहूजा को कार गिफ्ट की. (फोटो साभारः Instagram @govinda_herono1)

गोविंदा ने करवा चौथ के मौके पर पत्नी सुनीता आहूजा को कार गिफ्ट की. (फोटो साभारः Instagram @govinda_herono1)

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने करवा चौथ (Govinda Karwan Chauth) के मौके पर पत्नी सुनीता आहूजा को BMW कार गिफ्ट की. गोविंदा ने कार की फोटो के साथ-साथ करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने सुनीता के लिए अपनी फीलिंग्स को भी शेयर किया है. फैंस उनकी फीलिंग्स का सम्मान करते हुए करवा चौथ की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने करवा चौथ (Karwa Chauth 2021)  के मौके पर पत्नी सुनीता आहूजा को एक कार गिफ्ट की है. इसकी झलक उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिखाई है. इस तस्वीर में गोविंदा और सुनीता कार के साथ खड़े हैं और पोज दे रहे हैं. सेलिब्रेशन के दौरान पहली तस्वीर में गोविंदा सुनीता आहूजा के साथ छत पर पोज दे रहे हैं. गोविंदा ने लाल कुर्ता-पायजामा और नीले रंग की नेहरू जैकेट पहनी हुई,, सुनीता ने लाल साड़ी और ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहनी थी.

    गोविंदा और सुनीता आहूजा (Govind Sunita Ahuja Photo) फोटो के लिए पोज देते वक्त मुस्कुराते हुए नजर आए. दूसरी तस्वीर में गोविंदा और सुनीता अपनी नई बीएमडब्ल्यू कार के सामने खड़े नजर आए. तस्वीरों को शेयर करते हुए गोविंदा ने लिखा, “मेरे सबसे अच्छे दोस्त के लिए, मेरे जीवन का प्यार, मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां. करवा चौथ की शुभकामनाएं. आई लव यू. आपके लिए मेरा प्यार अथाह है. पर आज के लिए इस छोटे तोहफे से प्यार माप लेना .”

    गोविंदा (Govinda)  ने आगे लिखा,”आप दुनिया की सभी खुशियों और इससे कहीं ज्यादा की हकदार हैं. लव यू माय सोना. हैशटैग हैप्पी करवा चौथ हैशटैग ट्रू लवर.” इस कैप्शन में उन्होंने दिल वाले और आंख मारने वाले इमोजी भी शामिल किए. सुनीता आहूजा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की कई तस्वीर शेयर की है.

    Govinda Sunita

    सुनीता आहूजा ने करवा चौथ के मौके पर गोविंदा का आशीर्वीद लिया. (फोटो साभारः Instagram @officialsunitaahuja)

    इन तस्वीरों में से एक में, सुनीता (Sunita Ahuja) छन्नी से गोविंदा को देख रही हैं. एक तस्वीर में वह पति को तिलक करते हुए नजर आ रही हैं. अन्य तस्वीरों में वह फोटो के लिए पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुनीता ने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा,”मेरे सभी दोस्तों को हैप्पी करवा चौथ. ईश्वर आपको बनाए रखे.”

    गोविंदा और सुनीता ने साल 1987 में शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं- बेटी टीना आहूजा और बेटा यशवर्धन आहूजा. इस गोविंदा-सुनीता ने लंदन में अपने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपनी 25वीं एनिवर्सरी पर अपनी शादी के वचनों को दोबारा लिया और दुल्हा-दुल्हन की तरह सजे थे. गोविंदा और सुनीता हाल में टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए थे.

    Tags: Govinda, Sunita Ahuja

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर