कोर्टरूम में जज के सामने भिड़े अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा, मशहूर फिल्मी हस्ती पर रेप का है आरोप

अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadha) रेप पीड़िता के पक्ष से कोर्ट में उतरी हैं तो अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) रेप आरोपी मशहूर फिल्म निर्देशक के पक्ष से कोर्ट में उतरे हैं.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:59 PM IST
कोर्टरूम में जज के सामने भिड़े अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा, मशहूर फिल्मी हस्ती पर रेप का है आरोप
सेक्‍शन 375 का टीजर रिलीज हो गया है.
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:59 PM IST
जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) और मशहूर अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadha) की रेप के मसले में आपस में भिड़ंत हो गई है. एक तरफ अक्षय खन्ना रेप के आरोपी मुंबई के जाने-माने फिल्म निर्देशक के पक्ष से कोर्ट पहुंच रहे हैं तो दूसरी तरफ रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता की ओर रिचा चड्ढा कोर्ट पहुंची हैं.

अक्षय और रिचा में रेप को जमकर बहसबाजी हो रही है. दोनों एक-एक कर के कोर्टरूम में जज को रेप को लेकर अपने-अपने तथ्य और आंकड़ों से अवगत करा रहे हैं. इस दौरान रिचा चड्ढा बेहद सहज रूप से और बिना जोर से बोले अपना पक्ष रख रही हैं.

अक्षय खन्ना ने ट्विटर पर दी है जानकारी, 13 सितंबर आएगा फैसला
अक्षय खन्ना ट्वीट कर के बताया है कि मुंबई पुलिस ने मशहूर फिल्म निर्देशक को हिरासत में ले लिया है. उनके ऊपर रेप का आरोप है. अक्षय के अनुसार आगामी 13 सितंबर को इसका फैसला आने वाला है.

कास्ट्यूम असिस्टेंट ने लगाया रेप का अरोप
अक्षय खन्ना के ट्वीट के अनुसार रोहन खुराना के एक फिल्म में काम कर रही कॉस्ट्यूम असिस्टेंट ने फिल्म के निर्देशक पर रेप का आरोप लगाया है. रेप के बाद पीड़िता को फिल्म से बाहर कर दिया गया है.

यहां तक शहर में कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में कोई उसके लिए आगे बढ़ते हुए दिखाई नहीं दे रहा है. बाद में मीडिया और पुलिस में बात आने के बाद इसकी सुनवाई शुरू हो गई है.
Loading...

कोर्टरूम ड्रामा होगी सेक्‍शन 375.
कोर्टरूम ड्रामा होगी सेक्‍शन 375.


आरोपी ने अपने बचाव में मशहूर क्रिमिनल वकील तरुण सलूजा को सौंपा है. जबकि पीड़िता की ओर से सरकारी वकील हीरल मेहता केस संभाल रही हैं. इस केस पर जनता की निगाहें बनी हुई हैं. क्योंकि इस घटना ने फिल्म इंडस्ट्री में पुरुषों की भूमिका को फिर से सवालिया घेरे में खड़ा कर दिया है. पहले से ऐसी खबरें जमकर वायरल होती रहती हैं जब इडस्‍ट्री के ताकतवर लोगों पर पद और पैसे और ताकत का इस्तेमाल कर महिलाओं का यौन शोषण करते हैं.

यहां देखिए अक्षय खन्ना का ट्वीट



अक्षय खन्ना के ट्वीट के बाद से ही इस घटना की पूरी जानकारी को लेकर लोगों में उस्तुकता बढ़ गई थी. बाद में इससे संबंधित 'सेक्‍शन 375' का टीजर भी रिलीज हो गया है.

सेक्‍शन 375 का टीजर रिलीज


जी हां, यह अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा की आगामी फिल्म का टीजर है. इसकी कहानी के बारे में अक्षय खन्ना ने बड़े चौंकाने वाले अंदाज में ट्वीट कर के बताया था. उनके द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई फिल्म की जानकारी किसी असल घटना की तरह लगी थी. उन्होंने जो फोटो शेयर की थी वो भी किसी अखबार की कटिंग लग रहा था. बाद में पता चला कि यह उनकी आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट थी.

बॉलीवुड में हाल ही में चला था #MeToo अभियान
इस फिल्म को मीटू अभियान से प्रेरित माना जा रहा है. हाल ही में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोपों के बाद एक-एक के पूरे बॉलीवुड में कई लोगों पर मीटू के आरोप लगे थे. इसके बाद से यह मसला फिल्म जगत में गरमाया हुआ था. अब एक कहानी के जरिए यह फिल्म आगामी 13 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी. माना जा रहा है कि फिल्म के रिलीज पर एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं संग हुई ज्यादती पर बहस छिड़ेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 7:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...