• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कश्मीरा शाह ने आखिर क्यों गोविंदा की पत्नी को पहचानने से किया इनकार, बोलीं- 'कौन हैं सुनीता?'

कश्मीरा शाह ने आखिर क्यों गोविंदा की पत्नी को पहचानने से किया इनकार, बोलीं- 'कौन हैं सुनीता?'

कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा के कमेंट पर नाराजगी जताई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kashmera/@govinda_herono1)

कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा के कमेंट पर नाराजगी जताई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kashmera/@govinda_herono1)

हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता ने यहां तक कह दिया था कि वह जब तक जिंदा रहेंगी, तब तक कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ मामला सुलझने की गुंजाइश नहीं है. सुनीता का ये कमेंट कश्मीरा (Kashmera Shah) को बिलकुल पसंद नहीं आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके कॉमेडियन भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच की तल्खी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. मामा भांजे के बीच पिछले तीन साल से मन-मुटाव चल रहा है, जो अब तक जारी है. किसी ना किसी मौके पर इनके बीच की कड़वाहट सामने आ ही जाती है. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में गोविंदा पत्नी सुनीता के साथ एक बार फिर बतौर गेस्ट पहुंचे हैं और इस एपिसोड से एक बार फिर कृष्णा अभिषेक गायब नजर आए.

    हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने यहां तक कह दिया था कि वह जब तक जिंदा रहेंगी, तब तक कृष्णा अभिषेक के साथ मामला सुलझने की गुंजाइश नहीं है. जिसके बाद कृष्णा ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि वह सबकुछ गणपति बप्पा पर छोड़ रहे हैं. लेकिन, लगता है कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह को मामी सास यानी सुनीता का कमेंट बिलकुल पसंद नहीं आया.

    कश्मीरा शाह ने सुनीता के जवाब पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा- ‘मैं सच कहूं तो इस फसाद में मुझे जरा भी दिलचस्पी नहीं है. ये लोग मेरे लिए पिछले पांच सालों से एग्जिस्ट नहीं करते. इनके बारे में मैं अब कुछ कहना भी नहीं. आपने देखा होगा कि मैंने लंबे समय से इस मामले पर कुछ नहीं कहा है. नहीं तो उन्हें देने के लिए मेरे पास करारा जवाब है. सोशल मीडिया पर पहले ही फैंस ने उन्हें जवाब दे दिया है. वह बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं.’

    कश्मीरा आगे कहती हैं- ‘उन्होंने कहा कृष्णा में कोई टैलेंट नहीं है. ऐसा वही लोग कहते हैं, जिन्हें टैलेंट की समझ नहीं होती और ना ही उनमें कोई टैलेंट होता है. ऐसे ही लोग आपके बारे में बुरा भला कहते हैं और खुद को आपसे कमतर आंकते हैं. जब आप एक्टर बनते हैं तो आपकी जिंदगी प्राइवेट नहीं रहती. आपको हर चीज के लिए तैयार रहना पड़ता है. पहले मैं उनकी बातों से प्रभावित होती थी, लेकिन अब ये लोग मेरे दिल से उतर चुके हैं.’

    ‘जब वे मेरे बच्चे को देखने नहीं आए तभी से मैंने उनसे बात करना बंद कर दिया था. परिवार वही होता है, जो बुरे वक्त में आपके साथ खड़े हों. लेकिन, ये लोग हमारे साथ नहीं खड़े थे. कृष्णा को लेकर गलत बात करते हैं. वैसे अगर आपको मुझसे पूछना है तो प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछो, कैटरीना के बारे में पूछो… ये सुनीता कौन है. मैंने खुद अपना नाम कमाया है. मेरी पहचान किसी की पत्नी के रूप में नहीं है. तो मैं ऐसे लोगों के बारे में बात भी नहीं करना चाहती.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज