अपना शहर चुनें

States

गोविंदा-कृष्णा में बढ़ती तल्खी के बीच कश्मीरा शाह ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, विवाद पर ली चुटकी!

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है.
गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है.

गोविंदा ने कृष्णा (Govinda Krushna Abhishek Controversy) और कश्मीरा पर आरोप लगाते हुए कई बातें कही थीं. जिसके बाद कश्मीरा शाह ने अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए बिना गोविंदा का नाम लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
मुंबईः गोविंदा (Govinda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है. गोविंदा के 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर गेस्ट शिरकत करने के बाद दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया है. हाल ही में कृष्णा ने गोविंदा को लेकर कहा था कि वह उनके बीमार बच्चे को देखने अस्पताल तक नहीं पहुंचे थे. वहीं गोविंदा ने कृष्णा (Govinda Krushna Abhishek Controversy) और कश्मीरा पर आरोप लगाते हुए कई बातें कही थीं. जिसके बाद कश्मीरा शाह ने अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए बिना गोविंदा का नाम लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था.

अब कश्मीरा शाह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए कश्मीरा शाह ने एक मैसेज भी लिखा है. हालांकि, उन्होंने यह मैसेज किस संदर्भ में लिखा है, इसके बारे में कह पाना थोड़ा मुश्किल है. कश्मीरा ने लिखा- 'दो चीजें आपको निर्धारित करती हैं...एक आपका धैर्य... जब आपके पास कुछ नहीं है और दूसरा आपका रवैया... जब आपके पास सब कुछ होता है.'
View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

हालांकि, कहा जा रहा है कि कश्मीरा ने पहले पोस्ट की ही तरह इस पोस्ट के जरिए भी कहीं ना कहीं गोविंदा के बयान पर टिप्पणी करने की कोशिश की है. हाल ही में कश्मीरा ने अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए भी कुछ ऐसा ही किया था. बता दें, हाल ही में गोविंदा ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि जब कृष्णा और कश्मीरा का बेटा बीमार था तो वह उसे देखने अस्पताल गए थे.
View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)



लेकिन, डॉक्टर और नर्स ने गोविंदा से कहा कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य को उनसे मिलने की अनुमति नहीं है. गोविंदा के मुताबिक, जब डॉक्टर्स ने उन्हें कृष्णा के बेटे से मिलने से इनकार कर दिया तो वह दूर से ही बच्चे को देखकर वापस लौट गए. साथ ही गोविंदा ने कृष्णा और कश्मीरा पर आरोप लगाए हैं कि वह मीडिया में उन्हें बदनाम करने वाले बयान दे हे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज