एयरपोर्ट पर सारा अली खान को गले लगाते दिखे कार्तिक आर्यन

सारा और कार्तिक का नाम पहली बार चर्चा में तब आया जब सारा ने 'कॉफी विद करन' में बातचीत के दौरान कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 3:17 PM IST
एयरपोर्ट पर सारा अली खान को गले लगाते दिखे कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान.
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 3:17 PM IST
पिछले कुछ समय से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की दोस्ती की चर्चा जोरों पर है. अब हाल में इन दोनों को रात के समय लखनऊ एयरपोर्ट पर देखा गया है. कार्तिक यहां सारा को छोड़ने आए थे. क्योंकि सारा को मुंबई के लिए निकलना था. एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप कार्तिक और सारा गले लगते देख सकते हैं. ये दोनों ही अक्सर एक दूसरे के लिए कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जिस वजह से इनका नाम चर्चा में रहता है.

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सारा , कार्तिक से मिलने लखनऊ पहुंची थीं. कार्तिक यहां भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय के साथ 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि सारा और कार्तिक का नाम पहली बार चर्चा में तब आया जब सारा ने 'कॉफी विद करन' में बातचीत के दौरान कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है. इसके बाद से तो हर किसी ने यही चर्चा शुरू कर दी थी. 'सिंबा' के प्रमोशन के दौरान जब रणवीर और सारा की मुलाकात कार्तिक आर्यन से हुई थी तो रणवीर ने सारा का और कार्तिक को ऐसे मिलवाया जैसे उनका हाथ कार्तिक के हाथ में दे रहे हों.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Kartik Aaryan hugs Sara Ali Khan as he drops her at the airport! @pinkvilla ❤️ . . . . #saraalikhan #kartikaaryan #sara #kartik #aajkal #lucknow #airport #bollywood #sartik #sarakartik #sartikfans #hugs #love #upcomingmovie #loveaajkal2 #bollywoodstars #bollywoodactors #pinkvilla


A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on






इस क्रश वाली कहानी के बाद कार्तिक और सारा की 'लव आजकल 2' की खबर आई. इम्तियाज अली की इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और कार्तिक अब अपने अगले प्रोजेक्ट का काम शुरू कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

नहीं चली फिल्म तो मशहूर एक्टर ने कहा- अब एक्टिंग छोड़ दूंगा, बेइज्जती हो रही है
First published: August 6, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...