कैटरीना कैफ ने गलती से पोस्ट की विक्की कौशल संग फोटो, झट से की डिलीट

(photo credit: instagram/@vickykaushal/@katrinakaif)

(photo credit: instagram/@vickykaushal/@katrinakaif)

हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसके चलते एक बार फिर दोनों सुर्खियों में छा गए हैं. दरअसल, कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर 2021 (New Year 2021) के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें कैटरीना अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ दिखाई दे रही हैं. लेकिन इस तस्वीर के बैकग्राउंड में मौजूद शीशे में विक्की कौशल का रिफ्लेक्शन भी दिखाई दे रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 12:52 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बीते लंबे समय से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने जोर पकड़ रखा है. कई मौकों पर कैटरीना और विक्की कौशल को साथ स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि, अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर हामी नहीं भरी है. ऐसे में लोगों के लिए अभी भी यह बात एक सवाल बनी हुई है कि कैटरीना और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं. लेकिन, हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसके चलते एक बार फिर दोनों सुर्खियों में छा गए हैं.

दरअसल, कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर 2021 (New Year 2021) के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें कैटरीना अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में वैसे तो कैटरीना और इसाबेल ही साथ थे, लेकिन दोनों के बैकग्राउंड में मौजूद शीशे में विक्की कौशल का रिफ्लेक्शन भी दिखाई दे रहा है. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह फोटो शेयर की थी. लेकिन, जैसे ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होंने फोटो डिलीट कर दी.




हालांकि, उनके डिलीट करने से पहले ही यह फोटो उनके फैंस की नजर में आ गई और उनके पीछे शीशे में दिखाई दे रहे विक्की कौशल पर भी सबकी नजर पड़ गई. देखते ही देखते विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की यह फोटो वायरल हो गई है. फोटो में इजाबेल और कैटरीना कैफ को बैठकर गेम ऑफ सीक्वेंस खेलते देखा जा सकता है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब विक्की, कैटरीना के घर पहुंचे हों. अक्सर ही विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के घर जाते देखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज