Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के ड्रीम होम की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, जानें पूरी डिटेल

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के ड्रीम होम की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, जानें पूरी डिटेल

कैटरीना-विक्की का घर 98 फीसदी तक बन गया है. (Instagram/vickykaushal09/akatrinakaif)

कैटरीना-विक्की का घर 98 फीसदी तक बन गया है. (Instagram/vickykaushal09/akatrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. कपल की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि कपल ने शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Marriage) की ड्रेस से लेकर वेडिंग वेन्यू तक, कई चीजें तय कर ली हैं. हालांकि, विक्की-कैटरीना के फैंस के दिलों में यह सवाल है कि वे शादी के बाद कहां शिफ्ट होंगे. अब कपल के ड्रीम होम (Katrina and Vicky Dream Home) के बारे में पता चला है. उन्होंने जिस बील्डिंग में घर लिया है, उसमें विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के दो फ्लोर हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही हैं. शादी में शामिल होने वाले कुछ गेस्ट का खुलासा हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे. इस कपल की शादी में उनके परिवार के लोगों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल होंगे. अब खबर आ रही है कि कपल ने अपने सपनों का घर (Katrina and Vicky Dream Home) भी चुन लिया है, जहां वे पति-पत्नी बनने के बाद प्रवेश करेंगे.

    विराट-अनुष्का के होंगे पड़ोसी
    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का घर 98 फीसदी तक बन गया है. कपल के प्रवेश के बाद बाकी दो फीसदी भी पूरा हो जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने मुंबई के जुहू में एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लिया है. कहा जा रहा है कि वे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी होंगे, जिनके एक ही बील्डिंग में दो फ्लोर हैं.

    जुहू के राजमहल में लिया अपार्टमेंट
    कुछ दिनों पहले, इंडिया टुडे ने एक रियल एस्टेट पोर्टल के हेड वरुण सिंह के हवाले से विक्की के घर की डील के बारे में बताया था. वरुण ने कहा था, ‘विक्की ने जुहू के राजमहल में एक अपार्टमेंट 5 साल के लिए किराए पर लिया है. उन्होंने जुलाई 2021 में 8वीं मंजिल का अपार्टमेंट किराए पर लिया था. विक्की ने सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर 1.75 करोड़ रुपये जमा किए हैं.

    वे आगे बताते हैं, ‘शुरुआती 36 महीनों का किराया 8 लाख रुपये प्रति माह है. अगले 12 महीनों के लिए यह 8.40 लाख रुपये प्रति माह है और बाकी 12 महीनों के लिए विक्की कौशल मासिक 8.82 लाख रुपये किराए के तौर पर देंगे.’

    Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Katrina Kaif and Vicky Kaushal Marriage, Katrina Kaif upcoming Films, Vicky Kaushal upcoming Films, Katrina Kaif plan after marriage, Vicky Kaushal plan, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी द‍िसंबर में हो सकती है. (Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

    एक्टर की कजिन ने शादी को बताया अफवाह
    विक्की-कैटरीना की शादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. एक्टर की कजिन डॉ. उपासना वोहरा ने दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘शादी की तैयारियों को लेकर मीडिया में जो खबरें फैली हुई हैं, वे सिर्फ अफवाहें हैं. अगर ऐसा होता है, तो वे इसकी घोषणा करते. बॉलीवुड में ऐसी अफवाहें अक्सर फैलती हैं. फिर बाद में पता चलता है कि यह कुछ और था. मैंने हाल में अपने भाई से बात की थी. ऐसा कुछ नहीं है. मैं अब इस मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती, लेकिन फिलहाल शादी नहीं हो रही है.’

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर