Home /News /entertainment /

Katrina-Vicky Wedding: कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल ने लिए 7 फेरे, एक दूजे के हुए दोनों

Katrina-Vicky Wedding: कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल ने लिए 7 फेरे, एक दूजे के हुए दोनों

शादी के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल.  (फोटो साभार - @katrinakaif/Instagram)

शादी के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल. (फोटो साभार - @katrinakaif/Instagram)

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अभी थोड़ी देर पहले ही अग्नि को साक्षी मान कर 7 फेरे लिए. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी काफी शाही अंदाज से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हुई. पिछले कुछ समय से इनकी शादी की खबरें सुर्खियों में थीं, लेकिन दोनों ने अब तक इसे ऑफिशियल नहीं किया. बता दें, कैटरीना और विक्की की इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए थे.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने अभी थोड़ी देर पहले ही अग्नि को साक्षी मान कर 7 फेरे लिए. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी काफी शाही अंदाज से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हुई. वहीं, थोड़ी देर पहले ही दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

    बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की की इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए थे. यहां तक कि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए भी हैरान कर देने वाला नोटिस जारी किया गया था. यह नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं था, बल्कि मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया था.

    (फोटो साभार – @katrinakaif/Instagram)

    800 साल पुराने किले में विक्की-कैटरीना ने लिए 7 फेरे
    राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर है चौथ का बरवाड़ा. यहां पहाड़ी पर स्थित है सिक्स सेंस होटल. यह होटल एक किले में बना हुआ है. इसी होटल में कैटरीना और विक्की ने आज (9 दिसंबर) सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. बता दें, यह किला पहले बरवाड़ा के सरपंच रहे भगवती सिंह के पास में था. उन्होंने इस किले को ओसमॉस कंपनी को बेच दिया गया. ओसमॉस कंपनी ने इस किले को शानदार भव्य होटल की सूरत में तब्दील किया है. उसके पश्चात सिक्स सेंस ग्रुप को यह होटल लीज पर दे दिया गया है. यह किला करीब 800 साल पुराना बताया जाता है. गत 15 अक्टूबर को ही इस होटल का शुभारंभ किया गया है.

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding, katrina kaif wedding, katrina kaif wedding dress

    (फोटो साभार – @katrinakaif/Instagram)

    बता दें, जब से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें सामने आईं, तब से ही उनकी लव स्टोरी के बारे में लोग जानने के लिए इच्छुक थे, लेकिन हमेशा से दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की.

    2019 में एक अवॉर्ड शो के दौरान, जिसे विक्की कौशल होस्ट कर रहे थे. उन्होंने कैटरीना को नेशनल टेलीविजन पर यह कहते हुए प्रपोज किया था, ‘तुम उनके जैसा लड़का क्यों नहीं ढूंढकर शादी कर लेती हो.’ इसी अवॉर्ड फंक्शन के बाद से दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर