Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी में नहीं लेना चाहते कोई रिस्क, जारी की SOP!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी में नहीं लेना चाहते कोई रिस्क, जारी की SOP!


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को लेकर बेहद सतर्कता बरत रहे हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को लेकर बेहद सतर्कता बरत रहे हैं.

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) किसी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहते हैं. इसलिए अब गेस्ट लिस्ट में भी कटौती की जा रही है, हालांकि दोनों ने अपने को-स्टार्स, डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर को शादी में शामिल होने का न्यौता दे दिया है, लेकिन अब इस लिस्ट पर फिर से गौर फरमा रहे हैं. कैटरीना के कुछ खास दोस्त-रिश्तेदार शादी में शिरकत करने के लिए विदेश से आ रहे हैं, लेकिन नए ट्रैवेल गाइडलाइन से उनके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. राजस्थान में होने वाली रॉयल वेडिंग की तैयारियां पूरी हो चुकी है, लेकिन इसी बीच कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) का साया भी इस शादी के रंग में भंग डालता दिख रहा है. ऐसे में खबर है कि एहतियात बरतते हुए विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी में आने वाले गेस्ट के लिए कुछ SOPs (Standard Operating Procedure) तय किए हैं.

    कैटरीना-विक्की की शादी के लिए गाइडलाइन
    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के तय गाइडलाइन के अनुसार फोटोग्राफी की अनुमति नहीं है. शादी में मौजूदगी का खुलासा नहीं होना चाहिए. सोशल मीडिया पर लोकेशन और पिक्चर शेयर करने की इजाजत नहीं है. शादी में शिरकत कर रहे गेस्ट जब तक शादी समारोह स्थल छोड़ नहीं देते तब तक उनका बाहरी दुनिया से किसी तरह का संपर्क नहीं रहेगा. तस्वीरें तभी शेयर कर सकते हैं जब वेडिंग प्लानर से इजाजत मिल जाए. इसके अलावा शादी समारेह स्थल पर किसी तरह का रील और वीडियो नहीं बना सकते.

    ओमिक्रॉन के खतरे को देख बरती जा रही सावधानी
    इंडिया टुडे को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ किसी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहते हैं. इसलिए अब गेस्ट लिस्ट में भी कटौती की जा रही है. हालांकि दोनों ने अपने को-स्टार्स, डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर को शादी में शामिल होने का न्यौता दे दिया है लेकिन अब इस लिस्ट पर फिर से गौर फरमा रहे हैं. वहीं, कैटरीना के कुछ खास दोस्त-रिश्तेदार शादी में शिरकत करने के लिए विदेश से आ रहे हैं, लेकिन नए ट्रैवेल गाइडलाइन से उनके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है.

    गेस्ट को सीक्रेट कोड से मिलेगी एंट्री
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सारी तैयारी हो चुकी है. 6 दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर तक चलने वाले फंक्शन में पहुंचने वाले गेस्ट को एक सीक्रेट कोड के आधार पर एंट्री दी जाएगी. शादी में शामिल होने वाले सभी गेस्ट की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी. यहां तक कि होटल के कमरे में भी दिए गए कोड से एंट्री मिलेगी.

    ये भी पढ़िए-10 Years Of The Dirty Picture: विद्या बालन को जब ‘डर्टी पिक्चर’ का ऑफर मिला तो लगने लगा था डर, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

    ओमिक्रॉन पहुंचा भारत
    खैर इस सबके बीच जिसका डर था वही हो गया. कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन इंडिया में भी पहुंच गया है. बेंगलुरू में दो विदेशी नागरिकों के संक्रमित होने की सूचना है. इस नए वैरिएंट को लेकर जानकार बता रहे हैं कि डेल्टा से 5 गुना ज्यादा संक्रामक हो सकता है.

    Tags: Katrina kaif, Omicron variant, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर