Home /News /entertainment /

क्‍या व‍िक्‍की कौशल ने खाया 'शादी का लड्डू'? कैटरीना कैफ की मां और बहन करती द‍िखीं SHOPPING

क्‍या व‍िक्‍की कौशल ने खाया 'शादी का लड्डू'? कैटरीना कैफ की मां और बहन करती द‍िखीं SHOPPING

व‍िक्‍की कौशल और कैटरीना की  द‍िसंबर में शादी करने की खबर है.

व‍िक्‍की कौशल और कैटरीना की द‍िसंबर में शादी करने की खबर है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) के बीच नजदीकियों की खबरें 2019 से ही गर्म हैं. अगस्‍त में इस जोड़ी की ‘गुपचुप सगाई’ करने की खबरें सामने आईं और अब खबर है कि यह दोनों जल्द ही दिसंबर में शादी करने वाले हैं. इस बीच विक्की कौशन ने अपना लड्डू खाते हुए एक फोटो शेयर क‍िया है, जिस पर एक यूजर ने व‍िक्‍की के इसे 'शादी का लड्डू' कहा है. उधर कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ और उनकी मां बुधवार को मुंबई में शॉप‍िंग करते हुए नजर आईं. इन तस्‍वीरों पर भी लोगों ने 'शादी की शॉप‍िंग' का सवाल उठाया है.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding News: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें इस समय मीडिया में छाई हुई हैं. कुछ र‍िपोर्ट्स में तो इस जोड़ी के इटली में शादी करने और एक्‍ट्रेस के फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइनर लहंगा पहनने का दावा भी क‍िया जा रहा है. हालांकि कैटरीना ने भले ही इन खबरों को अफवाह बता द‍िया है, लेकिन दो ऐसी चीजें हुई हैं क‍ि लोगों ने अनुमान लगाने शुरू कर द‍िए हैं.

    व‍िक्‍की और कैटरीना के बीच नजदीकियों की खबरें 2019 से ही गर्म हैं. हालांकि इन दोनों ने ही अपने रिश्ते पर कभी कोई बयान नहीं दिया. अगस्‍त में इस जोड़ी की ‘गुपचुप सगाई’ करने की खबरें सामने आईं और अब खबर है कि यह दोनों जल्द ही दिसंबर में शादी करने वाले हैं. इन शादी की खबरों के ठीक एक द‍िन पहले ही व‍िक्‍की और कैटरीना सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी से एकसाथ म‍िलने पहुंचे. यह दोनों ही अलग-अलग कारों में यहां पहुंचे थे. लेकिन व‍िक्‍की ज‍िस टी-शर्ट में यहां स्‍पॉट क‍िए गए, उसी ड्रेस में उन्‍होंने अपना लड्डू खाते हुए एक फोटो शेयर क‍िया है.

    यह भी पढ़ें: श‍िल्‍पा शेट्टी ने फैशन नहीं, मन्‍नत की वजह से मुंडवाया है अपना आधा स‍िर? पति राज कुंद्रा से जुड़ी है वजह 

    एक्‍टर ने इस फोटो के कैप्‍शन में ल‍िखा है कि वह अपनी फिल्‍म ‘सरदार उधम’ के लगातार 10 द‍िन चलने और तारीफ पाने के लिए लोगों का धन्‍यवाद करते हैं. लेकिन लोगों ने इस तस्‍वीर के कैप्‍शन में व‍िक्‍की से कई सवाल पूछ डाले हैं.

    Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding,

    कैटरीना और व‍िक्‍की की सगाई की खबरें भी अगस्‍त में सामने आई थीं. (@vickykaushal09/katrinakaif/instagram)

    एक यूजर ने व‍िक्‍की के इस लड्डू को ‘शादी का लड्डू’ कहा है. वहीं एक यूजर ने पूछा, ‘क्‍या से तस्‍वीर कैटरीना ने खींची है.’

    Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding

    व‍िक्‍की कौशल की इस तस्‍वीर पर लोगों ने कई सवाल पूछे हैं.

    वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ और उनकी मां बुधवार को मुंबई में शॉप‍िंग करते हुए नजर आईं. कैटरीना की बहन और मां इंडियन एथनिक ड्रेस की शॉप‍िंग करते हुए द‍िखीं. इन तस्‍वीरों पर भी लोगों ने ‘शादी की शॉप‍िंग’ का सवाल उठाया है.

    Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding

    कैटरीना कैफ की बहन और उनकी मां शॉप‍िंंग करते हुए द‍िखीं. (Viral Bhayani)

    शादी की खबरों के बाद इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा है कि इस तरह की किसी भी खबर में कोई सच्चाई नहीं है. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आखिर ऐसी अफवाह क्‍यों उड़ी, तो इस पर कैटरीना ने कहा, ‘पिछले 15 सालों मेरे ल‍िए भी ये बात एक बड़ा सवाल बनी हुई है.’ इसी साल अगस्त के महीने में यह खबरें उड़ी थी कि कैटरीना और व‍िक्‍की ने चुपचाप सगाई कर ली है. लेकिन इन खबरों के सामने आते ही एक्ट्रेस की टीम ने इन्हें अफवाह करार दे द‍िया था. एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान व‍िक्‍की कौशल ने बताया क‍ि आखिर उन्होंने ऐसी अफवाहों पर कुछ रिएक्शन क्यों नहीं दिया.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर