Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में पहुंचेंगें विराट-अनुष्का, बेटी वामिका भी होंगी साथ?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में पहुंचेंगें विराट-अनुष्का, बेटी वामिका भी होंगी साथ?

चर्चा है कि विराट-अनुष्का बेटी वामिका के साथ कैटरीना-विक्की की शादी में पहुंचेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasharma/@vickykaushal09/@katrinakaif)

चर्चा है कि विराट-अनुष्का बेटी वामिका के साथ कैटरीना-विक्की की शादी में पहुंचेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasharma/@vickykaushal09/@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा में शाही कार्यक्रम में सात फेरे लेंगे. हाल ही में खबर आई थी कि इस शादी में डायरेक्टर शशांक खेतान (Shashank Khaitan) भी शामिल होने वाले हैं और अब ताजा अपडेट सेलिब्रिटी कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर है. बताया जा रहा है कि अनुष्का और विराट भी कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे, वह भी अपनी बेटी वामिका के साथ. कैटरीना और विक्की ने अपने बड़े दिन के लिए विराट और अनुष्का को भी इन्विटेशन भेजा है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें इन दिनों खूब चर्चा में हैं. इस शादी को लेकर हर दिन एक नया ही अपडेट सामने आता है. कभी वेडिंग (Katrina Vicky Wedding) वेन्यू को लेकर तो कभी गेस्ट लिस्ट को लेकर कोई ना कोई रूमर इस शादी को लेकर चर्चा में रहती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा में शाही कार्यक्रम में सात फेरे लेंगे. हाल ही में खबर आई थी कि इस शादी में डायरेक्टर शशांक खेतान (Shashank Khaitan) भी शामिल होने वाले हैं और अब ताजा अपडेट सेलिब्रिटी कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर है.

    बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, अनुष्का और विराट भी कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे, वह भी अपनी बेटी वामिका के साथ. कैटरीना और विक्की ने अपने बड़े दिन के लिए विराट और अनुष्का को भी इन्विटेशन भेजा है. कैटरीना और अनुष्का ने एक साथ दो फिल्मों में काम किया है. ‘जब तक है जान’ और ‘जीरो.’

    दोनों ही फिल्मों में अनुष्का और कैटरीना शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. कैटरीना और विक्की कौशल को लेकर खबरें हैं कि दोनों 7 से 12 दिसंबर के बीच विक्की शादी करेंगे. इससे पहले, खबरों में दावा किया गया था कि निर्देशक शशांक खेतान भी विक्की-कैटरीना की शादी का हिस्सा होंगे.

    Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Katrina Kaif and Vicky Kaushal Marriage, Katrina Kaif upcoming Films, Vicky Kaushal upcoming Films, Katrina Kaif plan after marriage, Vicky Kaushal plan, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. (Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

    शशांक खेतान कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ विक्की की अगली फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ का निर्देशन कर रहे हैं. वहीं फराह खान और करण जौहर विक्की-कैटरीना की संगीत सेरेमनी के लिए कोरियोग्राफी करेंगे. इसके अलावा निर्देशक जोया अख्तर भी इस शादी का हिस्सा होंगी.

    शशांक पहले वेडिंग गेस्ट हैं जिनकी पुष्टि हुई है. हालांकि, अभी तक विक्की-कैटरीना की ओर से उनकी शादी पर को लेकर किसी तरह की आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है. दोनों कई मौकों पर इस मामले पर चुप्पी साधे तो कभी इनकार करते ही देखे गए हैं. लेकिन, अब बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा करेंगे.

    Tags: Anushka sharma, Katrina kaif, Vicky Kaushal, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर