Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ के हाथों में सजेगी राजस्थान के सोजत की मेहंदी! चढ़ेगा पिया विक्की कौशल के प्यार का रंग

कैटरीना कैफ के हाथों में सजेगी राजस्थान के सोजत की मेहंदी! चढ़ेगा पिया विक्की कौशल के प्यार का रंग

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी दिसंबर में होनी है.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी दिसंबर में होनी है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur ) में होने वाली है. शादी को लेकर फैंस बेहद एक्ससाइटेड हैं. फैंस को इंतजार है कि कैटरीना और विक्की दोनों इस खुशखबरी की घोषणा खुद करें. विक्की की दुल्हनिया बनने वालीं कैटरीना की मेहंदी की रस्म को लेकर चर्चाएं हैं. कैटरीना के हाथों में राजस्थान के पाली जिले के सोजत की मेहंदी (Sojat Mehendi) रचेगी. शादी की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे दोनों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. शादी की तैयारियों के लिए कैटरीना ने अब काम से ब्रेक ले लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर भले अब तक चुप्पी साधी हो, लेकिन दोनों की शादी को लेकर तैयारियों को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं. कैटरीना और विक्की की शादी का वेन्यू, मेहमानों की लिस्ट, मेहमानों की रहने का व्यवस्था की खबरों के बाद, शादी की एक खास रस्म को लेकर खबर है. विक्की की दुल्हनिया बनने वालीं कैटरीना की मेहंदी की रस्म को लेकर चर्चाएं हैं. कैटरीना के हाथों में राजस्थान के पाली जिले के सोजत की मेहंदी (Sojat Mehendi) रचेगी. शादी की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे दोनों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. शादी की तैयारियों के लिए कैटरीना ने अब काम से ब्रेक ले लिया है.

    देवर और होने वाली सासू मां के साथ तैयारियों में जुटीं कैटरीना
    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur ) में होने वाली है. शादी को लेकर फैंस बेहद एक्ससाइटेड हैं. फैंस को इंतजार है कि कैटरीना और विक्की दोनों इस खुशखबरी की घोषणा खुद करें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना दोनों अपने काम मे बेहद बिजी हैं और यही वजह है कि दोनों की शादी की तैयारियों विक्की के छोटे भाई सनी कौशल और मां के कंधों पर हैं. लेकिन अब कैट काम से ब्रेक लेकर बची हुईं तैयारियों को पूरा करने में जुट गई हैं.

    सोजत की मेहंदी से हाथों में सजेगा साजन का नाम
    कैटरीना और विक्की की शादी की सभी रस्में बेहद शाही होने वाली हैं. ऐसे में शादी में होने वाली बेहद खास रस्म यानी मेहंदी की रस्म को लेकर एक खास जानकारी सामने आई है. कैटरीना के हाथों में राजस्थान के सोजत की मेहंदी से उनके साजन विक्की कौशल का नाम लिखा जाएगा. इसके लिए सोजत के मेहंदी व्यापारी नितेश अग्रवाल को इवेंट मैनेजमेंट ने मेहंदी का ऑर्डर दिया है.

    katrina kaif, vicky kaushal

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द लगा सकते हैं शादी की खबर पर मुहर. (फोटो साभार: katrinakaif/vickykaushal09/Instagram)

    कैटरीना के लिए फ्री होगी मेहंदी
    ऑर्डर के बाद मेहंदी व्यापारी तैयारी में जुट गए हैं. व्यापारी नितेश अग्रवाल की पत्नी कल्पना अग्रवाल और बहन मंजरी अग्रवाल को जब पता चला कि हमारे यहां से जाने वाली मेहंदी कैटरीना कैफ के हाथों में सजेगी तो उन्होंने अपनी ओर से खुशी जताते हुए कहा कि हम इवेंट कंपनी से एक भी पैसा नहीं लेंगे.

    कई सितारों के हाथों में सज चुकी है सोजत की मेहंदी
    कैटरीना के लिए खास तौर पर 20 किलो मेहंदी और 400 हीना नैचुरल कॉर्न सोजत से भेज जाएंगे. सोजत की मेहंदी इससे पहले ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, कई फिल्मी सितारों और उद्योगपतियों के बेटियों के हाथों में सज चुकी है. सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. 7, 8 और 9 दिसंबर तक शादी समारोह यहां होने की खबर है.

    Vicky Kaushal, Katrina Kaif, Vicky Kaushal-Katrina Kaif marriage, Vicky Kaushal-Katrina Kaif honeymoon, Vicky-Katrina wedding, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, हनीमून

    विक्की कौशल-कैटरीना कैफ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

    इसलिए खास है सोजत की मेहंदी
    सोजत की मिट्टी में तांबे के अंश होते हैं जो खास लोवसोनिया इंटेरमिस्स कंटेंट से बना हुआ है. इससे यह मेहंदी बहुत अच्छी बन जाती है और हाथों पर अच्छी रचती है. मेहंदी को अब जियो टैग भी मिल चुका है. ऐसे में अब यह मेहंदी बहुत अच्छी क्वालिटी वाली होती है. देश के विभिन्न राज्यों सहित 100 से अधिक देशों में सोजत की मेहंदी सप्लाई होती है.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर