फिर समुंदर में नहाती कटरीना की तस्वीरें वायरल, बिल्कुल ऐसी ही फोटो से टूटा था रणबीर से रिश्ता!

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों छुट्टी के मूड में हैं. उनकी पिछली फिल्म 'भारत' हिट रही थी. अब उनकी ये तस्वीरें सामने आई हैं.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 1:04 PM IST
फिर समुंदर में नहाती कटरीना की तस्वीरें वायरल, बिल्कुल ऐसी ही फोटो से टूटा था रणबीर से रिश्ता!
कैटरीना कैफ की नई तस्वीरों ने दिलाई पुराने दौर की याद.
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 1:04 PM IST
बॉलीवुड के मौजूदा दौर की शीर्ष अदाकारा कटरीना कैफ की कुछ तस्वीरे फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया से लेकर मुख्य धारा की मीडिया तक इसकी चर्चाएं हैं. लेकिन बॉलीवुड गलियारे के अंदर की खबरें रखने वाले जानकार बताते हैं कि कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच का रिश्ता कभी समुद्र किनारे की तस्वीरें वायरल होने से ही टूटा था.

बताया जाता है कि रणबीर और कटरीना के बीच सबकुछ ठीक था. कपूर खानदान और खासतौर पर नीतू कपूर में शुरुआती ना-ना, हां-हां के बाद रणबीर ने सबको इस बात के लिए मना लिया था कि कपूर खानदान की अगली बहू कटरीना ही होंगी. लेकिन ऐन वक्त पर एक सोशल मीडिया के हवाले से होते हुए मीडिया में वायरल हो गई.

इस तस्वीर में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर समुद्र के किनारे टहल रहे थे. इसमें रणबीर कपूर ने महज शॉट्स पहन रखे थे और कटरीना ने बिकनी पहन रखी थी.

कटरीना की रणबीर के साथ की यह पुरानी तस्वीर है.
कटरीना की रणबीर के साथ की यह पुरानी तस्वीर है.





 
Loading...





View this post on Instagram




 

last one ‍♀️..... now back to work ‍


A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on






दोबारा आई वैसी ही तस्वीर पर इस बार रणबीर नहीं
अब रणबीर से कटरीना से रिश्ता टूट गया है. ऐसे में मौजूदा तस्वीर कटरीना कैफ के अकेले की है. इसमें उन्होंने नीले रंगा का स्वीमसूट पहन रखा है.

यह भी पढ़ेंः कटरीना ने ना खिंचाई होती ये फोटो तो आज कपूर खानदान की बहू होती

उनकी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर आते ही वायरल हो गई है. इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसमें उनके पीछे बेहद खूबसूरत मौसम भी दिख रहा है. माना जा रहा है वो आज कल छुट्टियां मनाने के मूड में हैं. हाल ही में उनकी सलमान के साथ 'भारत' आई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 10:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...