कटरीना ने ना खिंचाई होती ये फोटो तो आज कपूर खानदान की बहू होती

कपूर खानदान के जश्न में परिवार के सदस्य की तरह शामिल होने लगीं कैट कटरीना कैफ कपूर खानदान में इतनी घुम-मिल गई ‌थीं कि कपूर खानदान के साथ सभी बड़े मौकों पर मौजूद रहने लगी थीं.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 5:54 AM IST
कटरीना ने ना खिंचाई होती ये फोटो तो आज कपूर खानदान की बहू होती
नीतू कपूर भी रणबीर कैट के रिश्ते को मान गई थीं.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 5:54 AM IST
कटरीना कैफ ने कई मर्तबे खुलकर कहा कि रणबीर कपूर से उनका ब्रेकअप उनकी जिंदगी के सबसे कठिन दिनों में एक रहे. उन्होंने बताया कि इस रिश्ते टूटने के बाद बेतहाशा दर्द था. असल में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ रिश्ते में बहुत आगे चले गए थे. रणबीर कपूर ने अपने मम्मी-पापा का घर छोड़कर कटरीना के साथ रहने के लिए अपना अलग फ्लैट ले लिया था. दोनों साथ रहने लगे थे. दोनों के परिवारों ने एक दूसरे को रिश्तेदार मान लिया था.

कपूर खानदान के जश्न में परिवार के सदस्य की तरह शामिल होने लगीं कटरीना
कटरीना कैफ कपूर खानदान में इतनी घुम-मिल गई ‌थीं कि कपूर खानदान के साथ सभी बड़े मौकों पर मौजूद रहने लगी थीं. यहां तक कि कॉफी विद करण में रणबीर कपूर की मौजूदगी कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर ने सीधे तौर पर कह दिया था कि वह अपने भाभी के तौर पर कटरीना कैफ को देखना चाहती हैं.



नीतू कपूर की ओर से भी मिल गई ‌थी हरी झंडी
रणबीर कपूर के रिश्ते में आने वाली लड़कियों को लेकर नीतू कपूर की ओर से हरी झंडी के बगैर रिश्ता आगे नहीं बढ़ता. ऐसा बॉलीवुड गलियारों में हर किसी के जुबान से सुनाई पड़ता है. कटरीना के मामले में भी ऐसा था. बताया जाता है कि दीपिका पादुकोण को लेकर नीतू कपूर एकदम भी रणबीर के पक्ष में नहीं थीं. बताया जाता है कि शुरुआती दौर में कटरीना कैफ के साथ भी ऐसा ही था. लेकिन बाद में कटरीना ने दोनों परिवारों को मना लिया. इसके बाद नीतू कपूर ने भी उन्हें अपनी ओर से हरी झंडी दे दी थी.

कटरीना की मां और बहनें भी थी राजी
Loading...

कटरीना के परिवार उनकी अभिभावक मां ने भी रणबीर कपूर को अपने परिवार का अलगा सदस्य मानने के लिए राजी हो गई थीं. यही नहीं रणबीर को कटरीना कैफ की बहनों ने भी अपना जीजा बनाने की तैयारी कर ली थी.



सलमान का दिल तोड़कर रणबीर के साथ गई थीं कटरीना
सलमान खान ने इतना खुलकर कभी किसी लड़की के लिए यह स्वीकार नहीं किया था कि वे उसके साथ घर बसाने की सोच रहे थे, जितना कि उन्होंने कटरीना के लिए कहा. मौका था सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी का. बातों ही बातों में माइक में बोलने के दौरान अपने सभी दोस्तों और बॉलीवुड की भी कई हस्तियों के सामने कहा था, "मैंने कटरीना कैफ को कटरीना कैफ खान बनने का मौका दिया था. लेकिन इन्हें तो कटरीना कैफ कपूर बनना है." इसके बाद कटरीना झेंप गई थीं और सलमान के पीछे छिपने की कोशिश करने लगी थीं.

यह भी पढ़ेंः अक्षरा से आम्रपाली तक, कितना कमाती हैं भोजपुरी की एक्ट्रेस



इस तस्वीर के लीक होने से टूट गया कपूर खानदान की बहू बनने का सपना
रणबीर और कटरीना की गलबहियां फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी (2009) के प्रमोशन के दौरान से दिखने लगी थी. रिलेशनशिप करीब चार साल का हो गया था. साल 2013 में अचानक से रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की स्पेन के एक समुद्रतट पर छुट्टियां मनाने की तस्वीर वायरल होने लगी. इस तस्वीर ने दोनों के रिश्ते में दरार डाल दी. देखते ही देखते पूरा कपूर खानदान कटरीना के विरोध में खड़ा हो गया.



कटरीना ने अपनी निजी तस्वीरों को छापने के लिए बॉम्बे टाइम्स को नोटिस भेजा, कई अन्य प्रकाशकों को भी नोटिस भेजती रहीं, बताती रहीं कि यह उनकी निजी तस्वीरें इसे किसी हाल में ना जारी करें, लेकिन ये तस्वीरें खींची किसने, मीडिया तक कैसे आ गईं, कभी रणबीर ने खुलकर इस पर बात नहीं की. लेकिन ऐसा माना जाता है कि कटरीना की लापरवाही से ये तस्वीरें बाहर आ गई थीं.

यह भी पढ़ेंः ऋतिक और टाइगर के धमाकेदार एक्‍शन से भरा WAR का टीजर रिलीज



सालों बाद जब रणबीर और कटरीना अपनी फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के साथ बैठे ‌थे तो रणबीर बहकी-बहकी बातें कर रहे थे. कटरीना ने पूछा क्या तुम पीकर आए हो. रणबीर ने टाल दिया. लेकिन ये साफ हो गया था कि दोनों के बीच का प्यार और दोनों के बीच अलग होने की टीस आज भी कम नहीं हुई है. कटरीना आज 36वां जन्मदिन मनाएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि अब वह इस रिश्ते से उबर चुकी हैं और जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं.
First published: July 16, 2019, 5:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...