Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ के घर जश्न का माहौल, भाई-बहनों के साथ बेहद खुश दिखीं एक्ट्रेस, देखें PHOTO

कैटरीना कैफ के घर जश्न का माहौल, भाई-बहनों के साथ बेहद खुश दिखीं एक्ट्रेस, देखें PHOTO

कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को 7 फेरे लेंगे. (Instagram/vickykaushal09/akatrinakaif)

कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को 7 फेरे लेंगे. (Instagram/vickykaushal09/akatrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरों के बीच एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें कैटरीना अपने करीबियों के साथ दिख रही हैं. फोटो (Katrina Kaif Latest photo) में कैटरीना के भाई के साथ-साथ उनकी बहनें नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की शादी से जुड़े तमाम फंक्शन 7 से 10 दिसंबर तक चलेंगे. शादी में 120 मेहमान जुड़ेंगे. सभी मेहमानों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. कपल के 7 फेरे लेने से पहले उनके कोर्ट मैरिज करने की खबरें आ रही हैं. कैटरीना मुंबई में परिवारवालों के साथ हैं, जिसकी तस्दीक इस फोटो ने कर दी है, जिसमें कैटरीना अपने भाई और करीबियों के साथ नजर आ रही हैं.

    कैटरीना के घर पहुंचे मेहमान
    स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है, जिसमें कैटरीना कुछ लड़कियों और एक लड़के साथ फोटो खिंचवा रही हैं. कपल की कोर्ट मैरिज की खबरों के बीच एक वीडियो (Katrina Kaif Video) भी सामने आया है, जिसमें कैटरीना पार्टी एन्जॉय करती दिख रही हैं.

    फोटो में दिख रहा लड़का कैटरीना कैफ का भाई है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘कैटरीना कैफ के भाई को आज तब देखा गया, जब हम एक्ट्रेस के घर के बाहर दिन और रात कैपिंग कर रहे थे. ऐसा तब तक चलेगा, जब तक उनकी शादी नहीं हो जाती. एक्ट्रेस की अपने घर से विक्की कौशल के घर तक की जर्नी.’

    Katrina Kaif, Katrina Kaif Brother, Vicky Kaushal, Katrina wedding update, Katrina Kaif Latest photo, Katrina Kaif Celebration photo, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ फोटो

    कैटरीना-विक्की की शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे. (Instagram/viralbhayani)

    फोटो तीन तस्वीरों का कोलाज है, जिसकी लीड फोटो में कैटरीना अपने करीबियों के साथ दिख रही हैं, जबकि दूसरी और तीसरी फोटो में एक्ट्रेस के भाई कार से आते-जाते दिख रहे हैं. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर 1 घंटे के भीतर 32 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

    7 से 10 दिसंबर तक चलेंगे शादी के फंक्शन
    पिंकविला ने एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया था कि कपल कोर्ट मैरिज के बाद वीकेंड पर दोस्तों और करीबियों के साथ राजस्थान रवाना होगा. कैटरीना-विक्की की मैरिज सेरेमनी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा के एक शाही महल में होगी.

    कपल शादी में सब्यसाची के डिजाइन की गई ड्रेस पहनेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की शादी से जुड़े तमाम फंक्शन 7 से 10 दिसंबर तक चलेंगे. शादी में 120 मेहमान जुड़ेंगे. सभी मेहमानों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा.

    Tags: Celebs marriage, Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर