लाइव टीवी

जनता कर्फ्यू के द‍िन 'थाली बजाने' छत पर पहुंचीं कटरीना कैफ, वीडियो देख लोगों ने उड़ाई खिल्‍ली

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 10:58 AM IST
जनता कर्फ्यू के द‍िन 'थाली बजाने' छत पर पहुंचीं कटरीना कैफ, वीडियो देख लोगों ने उड़ाई खिल्‍ली
कटरीना ने ये वीड‍ियो अपनी इंस्‍टास्‍टोरी में शेयर क‍िया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Naredra Modi) ने रविवार को जनता से 'जनता कर्फ्यू' ( Janta Curfew) लगाने की अपील की थी. इसी द‍िन पीएम मोदी के कहने पर लोगों ने शाम 5 बजे थाली-ताली और घंटी बजाकर 'कोरोना कमांडोज' का धन्‍यवाद दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 10:58 AM IST
  • Share this:
इस समय पूरा देश कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसे खतरे से लड़ रहा है. इसी लड़ाई को मजबूती से आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Naredra Modi) ने रविवार को जनता से 'जनता कर्फ्यू' ( Janta Curfew) लगाने की अपील की थी. इसी द‍िन पीएम मोदी के कहने पर लोगों ने शाम 5 बजे थाली-ताली और घंटी बजाकर 'कोरोना कमांडोज' का धन्‍यवाद दिया. ये काम बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज ने किया लेकिन थाली बजाने का अपना वीडियो शेयर करते ही अब कटरीना कैफ (Katrian Kaif) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

दरअसल रविवार को देश भर में सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा. लोगों ने जनता कर्फ्यू का दिल खोलकर समर्थन किया और पालन किया. बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी लोगों से कर्फ्यू का पालन करने की अपली करते हुए नजर आए. इसी जनता कर्फ्यू के दिन शाम को 5 बजे, 5 मिनट के लिए इस लड़ाई में हमारी सुरक्षा के लिए लड़ रहे सभी 'कोरोना कमांडोज' को धन्‍यवाद देने के लिए ताली, थाली और घंटी सब कुछ बजाने की अपील भी की थी. जहां रविवार को पूरे दिन देशभर की सड़कें सूनी पड़ी रही तो वहीं शाम ठीक 5 बजे पूरे देश से एक सुर में घंटी-थाली-तालियों की आवाज आई. बॉलीवुड के सेलीब्रिटी भी इस मामले में पीछे नहीं रहे और बच्‍चन परिवार, अनिल कपूर, दीपिका-रणवीर, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन जैसे कई बॉलीवुड सितारे अपने घरों की छत और बालकॉनी में खड़े होकर ताली-थाली बजाते हुए नजर आए.

कटरीन कैफ ने भी अपना थाली बजाने का वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. कटरीना ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह छत पर खड़ी होकर चम्‍मच से थाली बजाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में थाली बजने की जोरदार आवाज आ रही है लेकिन कटरीना की चम्‍मच की बात करें तो वह बहुत धीरे-धीरे हिल रही है. इसके साथ ही कटरीना इस वीडियो में थाली के बजाए 'छलनी' बजाते हुए नजर आ रही हैं.






 




View this post on Instagram




 

#katrinakaif 🔥 . . #jantacurfew #jantacurfew2020 #CoronaVirus #indiacomestogether #gocarona #covid2019 #worldcomestogether #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






अब कटरीना के इस वीडियो को लोगों ने 'ओवरएक्टिंग' कहना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'दीदी इतनी मेहनत करने की भी क्‍या जरूरत थी.' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ये देखने के बाद कोरोना चीन वापस जा रहा है.' एक यूजर ने लिखा, 'उन्‍होंने ये काम भी अपनी एक्टिंग की तरह ही किया.. धीरे.'



बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्‍या 390 पहुंच गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 10:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर