Home /News /entertainment /

इस 'कटरीना कैफ' को देखकर सलमान खान भी खा जाएंगे धोखा

इस 'कटरीना कैफ' को देखकर सलमान खान भी खा जाएंगे धोखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ.

TikTok पर मशहूर अलीना रॉय एक फैशन ब्लॉगर हैं. वह देखने में हूबहू कटरीना कैफ लगती हैं. इस वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल होना कोई नई बात नहीं है. आपने सलमान खान (Salman Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सभी के डुप्लिकेट देखे होंगे. लेकिन अब जो आप देखेंगे वो हैरान करने वाला है. इंटरनेट पर फैशन ब्लॉगर अलीना राय की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अलीना की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि वह हूबहू कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तरह दिखती हैं. इस लुक की वजह से अलीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

    अलीना के इंस्टाग्राम पर 32 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनकी तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर कटरीना के फैन्स इस कदर हैरान हैं कि कटरीना और अलीना की तस्वीरों का कोलाज बनाकर तुलना कर रहे हैं. इस वजह से अलीना अचानक सबकी नजरों में आ गई हैं. अलीना की तस्वीरों पर आपको ज्यादातर जो कमेंट दिखेंगे उनमें लोग उन्हें 'सिंह इज किंग वाली कटरीना' कह रहे हैं.

    katrina kaif 2

    कटरीना के एक फैन ने लिखा, आप बिल्कुल कटरीना की तरह ही दिखती हैं. वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जो अलीना की फोटो सलमान तक पहुंचाना चाहते हैं. एक फैन ने लिखा, सलमान आपको ये फोटो देखनी चाहिए. तारीफों के पुल बांध रहे फैन्स के बीच कुछ ऐसे हैं जिन्हें अलीना की तस्वीरों पर यकीन नहीं आ रहा. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, क्या ये आपकी असल फोटो है? आप कटरीना की परफेक्ट कॉपी कैसे हो सकती हैं?

    katrina kaif 1

    अब जरा कटरीना कैफ की बात करें तो उन्होंने अभी तक ये तस्वीरें नहीं देखी हैं. हम सभी को इंतजार है कि वह ये तस्वीर देखें और इस पर कमेंट करें. फिलहाल वह अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं.

    यह भी पढ़ें:

    सुनील ग्रोवर के ट्टीट से फिर छिड़ी 'द कपिल शर्मा शो' में गुत्थी की वापसी की चर्चा

    Tags: Katrina kaif

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर