कटरीना कैफ बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आईं आगे, 100 अकाउंट्स में ट्रांसफर किए पैसे

कटरीना कैफ बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आईं आगे, 100 अकाउंट्स में ट्रांसफर किए पैसे
सोशल मीडिया पर कटरीना काफी एक्टिव रहती हैं.

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन 100 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आई हैं, जो बेहद परेशान हैं. कटरीना ने 100 बैकग्राउंड डांसर्स के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं, जिससे वो कुछ छोटा-मोटा काम शुरू कर अपनी आजीविका चला सकेें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 1:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच बॉलीवुड कलाकार लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड कलाकारों ने प्रवासी मजदूरों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों तक की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आई हैं. हालांकि अब शूटिंग शुरू हो गई हैं, लेकिन फिर भी कुछ कलाकार बेहद परेशान हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स के बाद अब कटरीना कैफ ने बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं.

बॉलीवुड कोविड -19 के कारण पूरी तरह से लॉकडाउन में चला गया, जिससे डांसर्स के पास काम न होने के कारण उन्हें संकट का सामना करना पड़ा. संकट कम जरूर हुआ है लेकिन टला नहीं है. इसलिए कटरीना कैफ उन 100 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आई हैं, जो बेहद परेशान हैं. कटरीना ने 100 बैकग्राउंड डांसर्स के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं, जिससे वो कुछ छोटा-मोटा काम शुरू कर अपनी आजीविका चला सकें. मशहूर पैपराजी ने इंटाग्राम पर ये जानकारी दी है.


कटरीना से पहले शाहिद कपूर भी बैकग्राउंड डांसर की मदद के लिए आगे आए थे. उन्होंने उन सभी बैकग्राउंड डांसर्स के बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया था, जिन्होंने शाहिद के साथ काम किया था. इसके साथ ही शाहिद कपूर ने करीब 40 डांसर्स को लगातार 2-3 महीने तक उनका समर्थन करने और उन्हें सहारा देने का वादा भी किया था.



ये भी पढ़ें- ED की जांच में भाई का हाथ पकड़े नजर आई रिया चक्रवर्ती, देखिए Latest Pics

शाहिद कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म इश्क-विश्क से लेकर अपनी आखिरी फिल्म तक के सभी बैकग्राउंड डांसर्स की सूची निकाली और उनमें से जरूरतमंत लोगों की मदद के लिए आगे आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज