Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ अपनी होने वाली सासू मां के साथ कर रहीं शादी की तैयारी, विक्की कौशल हैं थोड़े बिजी

कैटरीना कैफ अपनी होने वाली सासू मां के साथ कर रहीं शादी की तैयारी, विक्की कौशल हैं थोड़े बिजी

विक्की कौशल की मां कैटरीना  कैफ की मदद कर रही हैं. (फोटो साभार: vickykaushal09/katrinakaif/Instagram)

विक्की कौशल की मां कैटरीना कैफ की मदद कर रही हैं. (फोटो साभार: vickykaushal09/katrinakaif/Instagram)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) काम में बिजी चल रहे हैं जबकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ब्रेक ले लिया है. विक्की के पास चूंकि समय नहीं है इसलिए शादी की तैयारी एक्ट्रेस अपनी होने वाली सासू मां वीना कौशल (Veena Kaushal) के साथ कर रही हैं. विक्की की मम्मी के लिए भी अच्छा मौका है कि अपनी होने वाली बहू के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है. सिर्फ मम्मी ही नहीं बल्कि विक्की के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी प्री-वेडिंग प्लानिंग में मदद कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे शादी की तैयारी से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आती जा रही हैं. कैट-विक्की की रॉयल शादी राजस्थान के सवाईमाधोपुर में दिसंबर के पहले हफ्ते में होने जा रही है. तमाम खबरों के बीच एक खबर ये भी है कि सिंपल सोबर क्यूट एक्ट्रेस अपनी होने वाली सास के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इससे एक पंथ दो काज हो रहा है. दोनों को एक दूसरे को जानने-समझने का मौका तो मिल ही रहा है साथ ही शादी की तैयारी भी हो रही है.

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ी पल-पल की अपडेट जानने के लिए फैंस बेकरार हैं. कैटरीना और विक्की अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहते हैं. इसीलिए अपने वेडिंग प्लान पर चुप्पी साधे हुए हैं और दोनों ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा है. खबरों के मुताबिक विक्की कौशल काम में बिजी चल रहे हैं जबकि कैटरीना ने ब्रेक ले लिया है. विक्की के पास चूंकि समय नहीं है इसलिए शादी की तैयारी एक्ट्रेस अपनी होने वाली सासू मां वीना कौशल के साथ कर रही हैं. विक्की की मम्मी के लिए भी अच्छा मौका है कि अपनी होने वाली बहू के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है. सिर्फ मम्मी ही नहीं बल्कि विक्की के भाई सनी कौशल भी प्री-वेडिंग प्लानिंग में मदद कर रहे हैं.

    Katrina Kaif, Vicky Kaushal, katrina kaif and vicky kaushal wedding, katrina kaif Mehndi, katrina kaif sojat Mehndi, katrina kaif and vicky kaushal Royal Wedding, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल , सोजत की मेहंदी, कैटरीना कैफ सोजत की मेहंदी

    कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी दिसंबर में होनी है.

    रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ ने अपनी शादी पर फेमस डिजाइनर सब्यसांची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनने वाली हैं. कैटरीना की तैयार हो चुकी है लेकिन विक्की कौशल की तैयारी पेंडिंग में थी. इसलिए उनकी मम्मी और भाई ने इसे और देर ना करते हुए इसी फेमस डिजाइनर को विक्की के वेडिंग लुक का जिम्मा भी सौंप दिया है.

    ये भी पढ़िए-Aarya 2 Trailor OUT: आर्या का दिखा पहले से ज्यादा दमदार अंदाज, सुष्मिता सेन ने कहा- ‘शेरनी आ रही है’

    बता दें कि कैटरीना कैफ के लिए विक्की की मम्मी वीना कौशल पहली बार कुछ नहीं कर रही हैं. इससे पहले दिवाली पर भी शगुन भेज चुकी हैं. बॉलीवुडलाइफ ने सूत्र ने बताया था कि विक्की की मां ने कैटरीना के लिए कुछ खास चीजें भेजी थी. शगुन के तौर पर भेजी गई इन चीजों में वीना कौशल ने अपने हाथ से तैयार चॉकलेट के अलावा मिठाइयां- नमकीन तो भेजी ही थी, साथ-साथ कुछ साड़ियां और ज्वेलरी भी भेजे थे. बता दें कि भारतीय परंपरा के अनुसार, जब शादी फिक्स हो जाती है, तब दामाद या बहू के लिए पहली दिवाली पर शगुन भेजा जाता है.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर