कटरीना कैफ ने अपने नए गैंग के साथ शेयर की फोटो, फैंस को पसंद आया कूल अंदाज

Photo Credit Katrina Kaif Instagram

Photo Credit Katrina Kaif Instagram

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के नए गैंग में ईशान खट्टर (Ishan Khattar), सिद्धांत चतुर्वेदी और निर्माता रितेश सिधवानी भी नजर आ रहे हैं. फैंस को इनका ये कूल अंदाज पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2021, 1:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' की शूटिंग में बिजी है. हाल ही में कैटरीना ने अपने नए गैंग के साथ कुछ फोटोज पोस्ट की, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस गैंग में कटरीना के साथ ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई दे रहे हैं. तीनों उदयपुर में एक झील के किनारे बैठे खूब मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, ये फोटोज 'फोन भूत' की शूटिंग के टाइम की है, जो कटरीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की. इसमें वो अपने फिल्म के क्रू के साथ लंच एन्जॉय करती भी दिख रही हैं. फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उनके को स्टार है. फिल्म के शूट के लिए टीम उदयपुर में हैं.

'फोन भूत' फिल्म को फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट बना रही है और फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं. इस बीच कटरीना कैफ ने अपनी कई कूल तस्वीरें शेयर की है. फोटो में फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी भी नजर आ रहे हैं.  बॉलीवुड एक्टर कटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर फिल्म की शूटिंग को काफी इंजॉए करते दिख रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ ने इन फोटो को शेयर किया और इसे 'गैंग' नाम दिया. इसके अलावा उन्होंने टेलीफोन और भूत की इमोजी शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिए. पहली फोटो में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कटरीना कैफ  मुस्कुराती दिख रही हैं. अगली फोटो में ईशान कहीं बिजी हैं और कटरीना कैफ सिद्धांत को फोटोग्राफी स्किल्स दिखा रही हैं. एक और फोटो में सिद्धांत चतुर्वेदी पोज दे रहे हैं और कटरीना उनकी ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं.



कटरीना कैफ फैंस को कैजुअल में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने सफेद कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की जींस पहनी है. इशान खट्टर ने वाइट कलर की शर्ट पहनी है. कटरीना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने भी इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते मजेदार वीडियो पोस्ट किया था. इंस्टाग्राम क्लिप में पहले तो ईशान और सिद्धांत सीरियसली  वर्कआउट कर रहे हैं. फिर वे धीरे-धीरे अपने वर्कआउट में बैंड  के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.

कटरीना को आखिरी बार 2019 में फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ देखा गया था. पिछले साल, उन्होंने इरफान खान-स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' में एक कैमियो किया था. फोन भूत के अलावा कैटरीना के पास पुलिस एक्शन ड्रामा 'सूर्यवंशी' भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज