अक्षय कुमार की पत्नी से डरती हैं कटरीना कैफ, जानें क्या है वजह

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बताया कि क्यों वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से डरती हैं.

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 4:52 PM IST
अक्षय कुमार की पत्नी से डरती हैं कटरीना कैफ, जानें क्या है वजह
कटरीना कैफ
News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 4:52 PM IST
अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. उन्हें एक के बाद कई बड़ी फिल्में मिल रही हैं. जहां एक तरफ वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी एक और फिल्म फाइनल हो गई हैं. ये अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अक्षय कुमार के साथ कई सुपरहिट फिल्में दे चुकीं अभिनेत्री कटरीना कैफ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना से डरती हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. कटरीना ने ये भी बताया कि वो आखिर क्यों अक्षय की पत्नी से इतना खौफ खाती हैं.

दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर पर फिदा हुए रणवीर सिंह, कहा...

हाल ही में कटरीना एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं. इसी दौरान कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर अपना डर जाहिर किया. अवॉर्ड लेने के बाद कटरीना ने हंसते हुए कहा 'यहां आने से पहले मैं ऐसा सोच रही थी कि ट्विंकल खन्ना यहां ना आएं. उनके आने से मैं नर्वस हो जाती हूं.'



कटरीना ने आगे कहा 'वो दुनिया की सबसे मजाकिया इंसान हैं इसलिए उनकी बातें भी काफी मजेदार होती हैं. मैं माफी चाहती हूं. मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं आपसे (ट्विंकल खन्ना) बहुत प्यार करती हूं. मुझे लगता है कि आप सबसे बेस्ट हैं क्योंकि आप रियल हैं.' बता दें कि अक्षय और कटरीना ने 'नमस्ते लंदन', 'सिंह इज किंग' और 'वेलकम' जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं.

ऐसी होगी अक्षय की फिल्म-

खैर! ये तो रही मजाक की बात, रोहित शेट्टी को कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' के बारे में आपको बताते हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू किए जाने की खबर खिलाड़ी कुमार अक्षय ने खुद एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करके दी थी. इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह भी कैमियो करते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अभिनेत्री नीना गुप्ता अक्षय कुमार की मां के किरदार में नजर आएंगी.
ये भी पढ़ें- बांग्ला एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह का सबसे बोल्ड डांस, 8 करोड़ लोगों ने देखा ये Video 

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...