Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ ने रचाई विक्की कौशल के नाम की मेहंदी, अब शुरू हुआ संगीत का कार्यक्रम

कैटरीना कैफ ने रचाई विक्की कौशल के नाम की मेहंदी, अब शुरू हुआ संगीत का कार्यक्रम

मेहंदी के बाद शाम 7.30 बजे से हो रहा है संगीत कार्यक्रम. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif/ @vickykaushal09)

मेहंदी के बाद शाम 7.30 बजे से हो रहा है संगीत कार्यक्रम. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif/ @vickykaushal09)

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: आज शाम 5:30 बजे तक मेहंदी की रस्म अदा की गई. सोजत से आई मेहंदी कैटरीना के हाथों में रचाई गई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने होने वाले पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचा चुकी हैं. वहीं, अब संगीत कार्यक्रम कार्यक्रम भी शुरू हो चुका है. शाम 7.30 बजे से इस कार्यक्रम को शुरू किया गया. संगीत कार्यक्रम के लिए खरबूजा महल के नीचे प्लेटफार्म बनाया गया है, जहां संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं. विक्की और कैटरीना दोनों ही इस फोर्ट में 9 दिसंबर को शादी करने जा रहा हैं. वहीं, आज शाम 5:30 बजे तक मेहंदी की रस्म अदा की गई. सोजत से आई मेहंदी कैटरीना के हाथों में रचाई गई. कैटरीना अपने होने वाले पति विक्की के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचा चुकी हैं.

    वहीं, अब संगीत कार्यक्रम भी शुरू हो चुका है. शाम 7.30 बजे से इस कार्यक्रम को शुरू किया गया. संगीत कार्यक्रम के लिए खरबूजा महल के नीचे प्लेटफार्म बनाया गया है, जहां संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. खबर है कि मुंबई की एक इवेंट कंपनी द्वारा संगीत कार्यक्रम का अरेंजमेंट किया गया है. इस संगीत कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक गुरदास मान अपने अद्भुत गीतों की प्रस्तुति देने वाले हैं. साथ ही, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति भी देंगे. इसके अलावा कुछ और कलाकार भी अपने अद्भुत नृत्य की प्रस्तुति देंगे.

     सुइट में सारी सुविधाएं उपलब्ध है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जिस सुइट में ठहरेंगे, वहां से बाहर का नजारा बेहद ही खूबसूरत दिखाई देता है. (फोटो साभार Instagram/@katrinakaif & @vicky kaushal)

    बता दें, इस वक्त बाहर और अंदर से सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल जगमगा रहा है. किले की दीवारें पीली व लाल रोशनी से चमक रही हैं. होटल के अंदर ​भव्य आकर्षक सजावट से होटल दमक रहे हैं. बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिजनों के साथ बीती रात को ही राजस्थान की वेडिंग डेस्टिनेशन पहुंच गए थे. इस विवाह समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए हैं.

     खूबसूरत एक्ट्रेस  कैटरीना कैफ जिस सुइट में ठहरेंगी, वहां क्वीन साइज बेड है. साथ ही बाहर की तरफ स्विमिंग पुल भी है. (फोटो साभार Instagram/@katrinakaif)

    खबर ये भी है कि इस शाही शादी को शाही बनाने के लिए होटल के अंदर हर जगह को फूलों से सजाया जा रहा हैं. स्विमिंग पूल से लेकर शादी की रस्में होने वाले पंडाल में गुलाब, गेंदा से लेकर हर तरह के फूल लगाए गए हैं. फूलों की सजावट करने वाले कारीगर यूपी से बुलाए गए हैं. दूसरी ओर होटल के अंदर-बाहर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम काफी कड़े किए गए हैं. होटल सिक्स सेंस के बाहर सड़क पर आसपास पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के आदेशों के चलते 25 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई हैं, जो 10 तारीख को शाम 8:00 बजे तक यहां तैनात रहेंगे.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर