Home /News /entertainment /

कैटरीना की मां इस्तेमाल कर रही हैं होने वाले दामाद की पुरानी कार? देखते ही बोले फैन- ये तो विक्की...

कैटरीना की मां इस्तेमाल कर रही हैं होने वाले दामाद की पुरानी कार? देखते ही बोले फैन- ये तो विक्की...

विक्की कौशल की कार में दिखीं कैटरीना कैफ की मां. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @katrinakaif/vickykaushal09))

विक्की कौशल की कार में दिखीं कैटरीना कैफ की मां. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @katrinakaif/vickykaushal09))

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने शादी की तैयारियों के बीच अपनी सास की सेवा के लिए अपनी पुरानी कार, एक सफेद मर्सिडीज बेंज जीएलसी तैनात कर दी है. कैटरीना की मां, सुज़ैन टर्कोट (Suzanne Turquotte) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक सफेद मर्सिडीज बेंज जीएलसी में अपनी बेटी कैटरीना के घर से बाहर निकलते देखा जा सकता है. वीडियो में कैटरीना कैफ की मां को कार में निकलते देखा जा सकता है, जिसे विक्की कौशल (Katrina Vicky Wedding) की कार बताया जा रहा है. फैंस कार की नंबर प्लेट के जरिए झट से पहचान गए कि ये कार विक्की कौशल की है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की तैयारी की चर्चा जोरों पर है. भले ही दोनों ने अब तक अपनी शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन पैपराजी भी इनके हर मूवमेंट पर नजर बनाए हुए हैं. कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादी से पहले, विक्की कौशल ने शादी (Katrina Vicky Wedding) की तैयारियों के बीच अपनी सास की सेवा के लिए अपनी पुरानी कार, एक सफेद मर्सिडीज बेंज जीएलसी तैनात कर दी है. कैटरीना की मां, सुज़ैन टर्कोट (Suzanne Turquotte) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक सफेद मर्सिडीज बेंज जीएलसी में अपनी बेटी कैटरीना के घर से बाहर निकलते देखा जा सकता है.

    सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के साझा किए गए एक वीडियो में कैटरीना कैफ की मां को कार में निकलते देखा जा सकता है, जिसे विक्की कौशल की कार बताया जा रहा है. फैंस कार की नंबर प्लेट के जरिए झट से पहचान गए कि ये कार विक्की कौशल की है.

    वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘विक्की की पुरानी कार.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- “ये गाड़ी विक्की कौशल की है.” दरअसल, ये कार कभी विक्की कौशल की प्रमुख कार हुआ करती थी. वह अक्सर इसी कार में डबिंग स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस आते-जाते देखे जाते थे. लेकिन, जुलाई 2021 में एक नई-नवेली रेंज रोवर को अपने बेड़े में शामिल करने के बाद विक्की कौशल ने इसे साइड लाइन कर दिया.

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की पूरे देश में चर्चा है, हर गुजरते दिन के साथ आ रहे नए-नए अपडेट्स ने फैंस को भी इनकी शादी की खबरों से बांध रखा है. कैटरीना और विक्की राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल में 7 से 12 दिसंबर के बीच शादी करेंगे.

    इससे पहले, सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने सेलिब्रिटी शादी के दौरान चार दिनों के लिए कानून-व्यवस्था की व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों की एक बैठक की पुष्टि की थी. कोरोनोवायरस महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, किशन ने यह भी कहा कि निर्देश दिए गए हैं कि सभी मेहमानों को कोविड वेक्सीन की दोनों डोज लगी होना अनिवार्य है. अगर किसी मेहमान ने कोरोना की दोनों डोज नहीं ली है, तो उन्हें कोविड टेस्ट की रिपोर्ट अपने साथ लाना होगा.

    Tags: Bollywood, Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर