कैटरीना कैफ ने बहन इसाबेल के साथ शेयर की फोटो, इन शब्दों में विश किया न्यू ईयर

अपनी बहन इसाबेल के साथ कैटरीना कैफ. (Photo: Instagram)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर 2021 के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस इमेज में वे अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ दिखाई दे रही हैं. कैटरीना पहले भी अपनी बहन के साथ फोटो शेयर करती रही हैं. इस इमेज में दोनों बहनों में जबर्दस्त बॉन्डिंग साफ दिख रही है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की दिलकश एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फैमिली और कुछ खास दोस्तों के साथ न्यू ईयर 2021 को सेलिब्रेट किया. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर 2021 के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस इमेज में वे अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ दिखाई दे रही हैं. कैटरीना पहले भी अपनी बहन के साथ फोटो शेयर करती रही हैं. इस इमेज में दोनों बहनों में जबर्दस्त बॉन्डिंग साफ दिख रही है.

    कैटरीना ने इस इमेज के साथ फैंस को न्यू ईयर विश किया है. उन्होंने बहुत थोड़े से शब्दों में बहुत बड़ी बात लिखी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘सभी लोग साल के 365 दिन खुश रहें’. कैटरीना कैफ के इस पोस्ट को 12 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. उनके फैंस उन्हें अपने शब्दों में न्यू ईयर को विश कर रहे हैं. फोटो में कैटरीना और इसाबेल दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं. इमेज में कैटरीना कैफ रेड टॉप और डेनिम पहनी हुई हैं, जबकि उनकी बहन इसाबेल ब्लैक फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में पहनी हुई हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)






    कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. साथ ही साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी इस फिल्म में अपने-अपने रोल करेंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है.

    मार्च, 2019 में इस फिल्म को रिलीज करने की तारीख तय की गई थी, लेकिन इससे पहले ही कोरोना वायरस ने देश में भयानक रूप अख्तियार कर लिया. इसके बाद इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया. इसके बाद इस फिल्म के मेकर्स 2021 में इसे रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. कैटरीना कैफ फिल्म फोन भूत में दिखाई देंगी. इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन गुरमीत सिंह कर रहे हैं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.