Home /News /entertainment /

Time To Dance Trailer: जम रही है कैटरीना कैफ की बहन और सूरज पंचोली की जोड़ी, देखें ट्रेलर

Time To Dance Trailer: जम रही है कैटरीना कैफ की बहन और सूरज पंचोली की जोड़ी, देखें ट्रेलर

12 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है. (Video Grab Youtube)

12 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है. (Video Grab Youtube)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) फिल्म ‘टाइम टू डांस’ (Time to dance Trailer) बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ नजर आएंगी.

    नई दिल्ली. फिल्म ‘टाइम टू डांस’ (Time to dance) से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ नजर आएंगी. 12 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में इसाबेल और सूरज पंचोली की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है. रिलीज होते ही इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

    यह एक डांस बेस्ड मूवी है और ऐसा कहा जा रहा है कि इसाबेल कैफ एक जबरदस्त डांसर भी हैं, जो फिल्म का ट्रेलर देखकर साफ पता भी चल रहा है. ट्रेलर काफी दमदार है, जिसमें इसाबेल और सूरज पंचोली को शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस फिल्म का डायरेक्शन स्टेनले डी कोस्टा ने किया है और प्रोड्यूसर लिजेल डीसूजा हैं. अपनी बहन कैटरीना कैफ के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्मी दुनिया में करियर बनाने वाले इसाबेल कैफ की पहली फिल्म है.

    बता दें, स्टेनले डी कोस्टा फेमस कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा के सहायक भी रह चुके हैं. मजे की बात है कि ‘टाइम टू डांस’ उनकी भी पहली फिल्म है. इस फिल्म में इसाबेल के डांस का जलवा दर्शकों को देखने को मिलेगा. इसाबेल कैफ चूंकि कैटरीना की बहन हैं इसलिए बॉलीवुड में उनसे हर कोई परिचित है. कैटरीना कैफ की तरह ही खूबसूरत और चार्मिंग इसाबेला और सूरज पंचोली की फिल्म अब बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है.

    Tags: Isabelle Kaif, Sooraj Pancholi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर