Good News: विजय सेतुपति की हीरोइन बनने के लिए कैटरीना कैफ ने शुरू की तैयारी, कर रही हैं ये काम

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति, श्रीराम राघवन के निर्देशन में बन रही फिल्म का हिस्सा हैं (फोटो साभारः Instagram@actorvijaysethupathi@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के निर्देशन में बन रही फिल्म का हिस्सा हैं. खबर है कि कैटरीना पूरी तरह से शूटिंग के लिए तैयार हैं और उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़नी शुरू कर दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के निर्देशन में बन रही फिल्म का हिस्सा हैं. वे पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं. फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी कर रहे हैं. अप्रैल महीने की शुरुआत में सभी फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में थे. हालांकि, कैटरीना के कोरोनो संक्रमित (COVID-19 Positive) होने के बाद फिल्म को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया था. अब खबर है कि कैटरीना पूरी तरह से शूटिंग के लिए तैयार हैं और उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़नी शुरू कर दी है.

    इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, "कैटरीना ने फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ना शुरू कर दिया है और फिल्म निर्माता के साथ अपने कैरेक्टर को समझने और उसमें उतरने के लिए काफी समय बिता रही हैं." विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाली, कैटरीना 'टाइगर 3' के पूरा होने के बाद शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है. यह एक एक दिलचस्प कास्टिंग है और, फ़िल्म शूटिंग शेड्यूल 30 दिन का होगा और फिल्म को 90 मिनट लंबा बताया जा रहा है.










    View this post on Instagram






    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)






    इस फिल्म के अलावा, कैटरीना, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के साथ फिल्म 'फोन बूथ' का भी हिस्सा हैं. वे रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं, जिसमें वे अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. फिल्म की रिलीज एक बार फिर टल गई है. कैटरीना के फैंस जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं.

    फिल्मों के अलावा कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. विक्की को कई बार कैटरीना के घर पर देखा गया, जिसका एक वीडियो सामने आया. साल 2019 से विक्की और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये पहली बार है जब किसी एक्टर ने कैटरीना और विक्की के रिलेशनशिप पर किसी ने भी आधिकारिक मुहर लगाई हो. अब फैंस की निगाह इस पर भी टिकी है कि आखिर कब अपने रिश्ते का ऐलान फैंस के सामने करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.