अब 'सुपरहीरो' बनकर धमाका करेंगी कैटरीना कैफ, 4 देशों में होगी शूटिंग, जानें कैसी होगी फिल्म की कहानी

कैटरीना कैफ (Photo Credit- @katrinakaif/Instagram)
कैटरीना कैफ (Photo Credit- @katrinakaif/Instagram)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अगली फिल्म के बारे में जाकर उनके फैंस अभी से ही काफी एक्साइटेड हो जाएंगे. इस फिल्म को लेकर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ताबड़तोड़ मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 3:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली-पीली को प्रोड्यूस करने के बाद अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) अब एक बिग बजट सुपरहीरो फिल्म (Superhero Film) की तैयारी में लगे हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगी. इससे पहले अली और कैटरीना 'टाइगर जिंदा है' में साथ काम कर चुके हैं. खास बात ये है कि अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म 1987 में आ चुकी अनिल कपूर और श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' पर आधारित होगी. इस फिल्म के लिए डायरेक्टर जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं, वहीं इस फिल्म की शूटिंग भी काफी दिलचस्प तरीके से होने वाली है.

कैटरीना कैफ की इस आने वाली फिल्म को लेकर खबरें तो काफी समय से आ रही हैं. लेकिन जून में ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि इस फिल्म पर काम करने के लिए डायरेक्टर अली जफर ने खुद को आईसोलेट कर लिया था. वहीं अब वो अपनी इस फिल्म को तैयार हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है. वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने में अली ने जितनी मेहनत की उतनी ही फिल्म की शूटिंग में भी करने वाले हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के लिए अली ने खास प्लान्स बनाए हैं.

इस रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म की शूटिंग चार लोकेशन्स यानी 4 अलग-अलग देशों में होने वाली है. जिनमें दुबई और आबू धाबी जैसे शहर भी शामिल हैं. अली अब्बास जफर ने इस फिल्म को लेकर बताया था कि दुबई और आबू धाबी में लोकेशन लॉक हो गई है. इसके बाद पोलैंड, जॉर्जिया में भी लोकेशन ढूंढने का काम चल रहा है. इस फिल्म की शूटिंग हम 3-4 देशों में करने की प्लानिंग कर रहे हैं.



उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग के लिए पहाड़ों की जरूरत होगी और इसके लिए हमें उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली की कुछ लोकेशन्स को चुना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज