• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Tiger 3 की शूटिंग छोड़ शॉपिंग करने निकलीं कैटरीना कैफ, VIDEO तेजी से हो रहा वायरल

Tiger 3 की शूटिंग छोड़ शॉपिंग करने निकलीं कैटरीना कैफ, VIDEO तेजी से हो रहा वायरल

कैटरीना कैफ टर्की में शॉपिंग करते नजर आईं. (Image- @katrinastann)

कैटरीना कैफ टर्की में शॉपिंग करते नजर आईं. (Image- @katrinastann)

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों टाइगर 3 (tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त हैं. टाइगर 3 की शूटिंग इन दिनों टर्की में हो रही है. सलमान खान ने  टाइगर 3 के शूट लोकेशन कप्पादोकिया से एक बेहद खास तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. यह तस्वीर उनके फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. तो वहीं, कैटरीना कैफ की भी लगातार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर अपने बिजी शेड्यूल और फिल्म से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं. अब कैटरीना कैफ के फैन क्लब द्वारा उनका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वो टाइगर 3 की शूटिंग से ब्रेक लेकर सुपरमार्केट में शॉपिंग करती नजर आ रही हैं.

    कैटरीना कैफ का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके पहले कैटरीना कैफ ने अपने हैंडल से एक तस्वीर शेयर किया था जिसमें वो इंज्वॉय करती नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में बेहद खूबूसरत जगह पर नजर आ रही हैं. हुडी और जींस में कैटरीना कैफ प्रकृति का आनंद लेते दिख रही हैं.

    टाइगर 3 का बज़
    टाइगर 3 सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में सबसे ज्यादा चर्चा में है. जिस तरह ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान-कैटरीना कैफ खाड़ी देशों में अपना मिशन पूरा करते नजर आए थे तो टाइगर 3 में वो यूरोपीय देशों में मिशन पर नजर आएंगे. फिल्म टर्की से पहले रूस में भी शूट की जा चुकी है. अब आगे फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में की जाएगी.

    कैटरीना कैफ प्रकृति का आनंद लेते नजर आईं.

    सलमान-कैटरीना का रोमांटिक गाना
    आपको बता दें कि टर्की में सलमान खान-कैटरीना कैफ ने एक रोमांटिक गाना भी शूट किया है जिसे बॉलीवुड का अब तक का सबसे महंगा गाना माना जा रहा है. सिर्फ इस गाने का बजट 3 करोड़ है. इस गाने को फिल्म के एंड क्रेडिट के समय दिखाया जाएगा. इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है.

    2022 ईद पर हो सकती है रिलीज
    फिल्म को डायरेक्ट मनीष शर्मा कर रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान 2022 में ईद के मौके पर इस फिल्म को रिलीज कर सकते हैं. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इसके अलावा रोहित शेट्टी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. कोरोना के कारण फिल्म रिलीज में देरी हो गई है. कैटरीना कैफ फिल्म भारत में आखिरी बार नजर आई थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज