कैटरीना कैफ भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर कहा- 'घर में क्वारंटाइन हूं'

कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैटरीना होम क्वारंटाइन पर चली गई हैं. (फाइल फोटो)

कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैटरीना होम क्वारंटाइन पर चली गई हैं. (फाइल फोटो)

अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैटरीना होम क्वारंटाइन पर चली गई हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बॉलीवुड सितारों पर जारी है. एक के बाद एक दिग्गज सितारे कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं. अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैटरीना होम क्वारंटाइन पर चली गई हैं. उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कैटरीना ने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि उनकी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ उन्होंने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करनावे का अनुरोध किया है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही कैटरीना होम क्वारंटाइन में चली गई हैं. उन्होंने सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है. कैटरीना से पहले हाल ही में अक्षय कुमार और आमिर खान सहित कई सितारे कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.

Instagram @katrinakaif




Youtube Video



बता दें, कोरोना वायरस का असर अभी भी देशभर में जारी है. पिछले साल से ही इस वायरस ने लोगों को परेशान कर रखा, क्या आम और क्या खास ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने पिछले साल कोरोना से जंग लड़ी. वहीं, एक बार फिर से इस वायरस का कहर बॉलीवुड सितारों पर पड़ता दिख रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज