क्या जन्मदिन पर कटरीना कैफ़ की ये ख्वाहिश पूरी कर पाएंगे सलमान ख़ान?

कटरीना कैफ 16 जुलाई को 35 साल की हो जाएंगी और इस जन्मदिन पर उनकी ख्वाहिश सामने आई है कि वो चुलबुल पांडे जैसे किरदार का फीमेल वर्जन करना चाहती हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 4:32 PM IST
क्या जन्मदिन पर कटरीना कैफ़ की ये ख्वाहिश पूरी कर पाएंगे सलमान ख़ान?
16 जुलाई को कटरीना कैफ 35 साल की हो जाएंगी और इस जन्मदिन पर उनकी एक खास मांग सामने आई है
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 4:32 PM IST
बॉलीवुड की टॉप 5 अदाकाराओं में शामिल कटरीना कैफ़ 16 जुलाई को 35 साल की हो जाएंगी. पर्दे पर अक्सर सलमान खान के साथ नज़र आने वाली इस अदाकारा ने हाल ही में एक ऐसी ख्वाहिश ज़ाहिर की है जिसे पूरा सिर्फ सलमान खान ही कर सकते हैं. सलमान खान के साथ 6 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रहीं कटरीना कैफ उनकी सुपरहिट फिल्म सीरीज़ 'दबंग' का हिस्सा बनना चाहती हैं. और खास बात ये भी है कि इसके लिए उन्हें सलमान खान की ज़रूरत भी नहीं है!

दरअसल एक मीडिया कार्यक्रम में मौजूद रहीं कटरीना कैफ़ ने बताया कि वो पर्दे पर लेडी कॉप चुलबुल पांडे का किरदार निभाने के लिए बेताब हैं. कटरीना ने अपनी इच्छा बताते हुए कहा कि वो सलमान खान के फेमस चुलबुल पांडे का फीमेल वर्ज़न निभाना चाहेंगी.

लेडी चुलबुल पांडे

Katrina Kaif
कटरीना और सलमान बेहद करीब हैं और कटरीना ने सलमान के साथ लगभग 6 फिल्मों में लीड रोल किया है


कटरीना कैफ़ उन अभिनेत्रियों में से हैं जो क्यूट विदेशी बाला से लेकर देसी अंदाज़ में भी पर्दे पर फ़िट बैठती हैं. सलमान खान और कटरीना की दोस्ती की बात फ़िल्म इंडस्ट्री से लेकर इनके फ़ैन्स और यहां तक की दर्शक भी बख़ूबी जानते हैं लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फ़िल्म इंडस्ट्री की बार्बी डॉल कटरीना कैफ़, फ़िल्मों के मामले में अपने दोस्त सलमान खान को फॉलो करती हैं.

हाल ही में कटरीना कैफ़ ने अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा कि वह भी पर्दे की लेडी दबंग बनना चाहती हैं. कटरीना चाहती हैं कि 'दबंग' के चुलबुल पांडे की तरह ही वो भी एक फ़ीमेल कॉप का रोल निभाएं.

ऐसी दबंग महिला पुलिस वाली की कहानी भी पर्दे पर उतरे और कटरीना कैफ़ खुद उस दबंग किरदार का रोल निभाना चाहेंगी.
Loading...

Katrina Kaif Action
कटरीना कैफ एक्शन रोल को निभाने के लिए सक्षम हैं क्योंकि वो पहले भी ऐसे किरदार निभा चुकी हैं.


वैसे जल्द ही ऐसा हो भी सकता है क्योंकि पिछले दिनो रोहित शेट्टी ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा था कि वह सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा जैसी कहानियों को फ़ीमेल कॉप्स पर बनाने की सोच रहे हैं. सलमान खान भी कई बार मीडिया इवेंट्स में कटरीना कैफ़ की तारीफ़ करते हुए कह चुके है कि कटरीना को फुल ऑन एक्शन फिल्म में काम करना चाहिए.

छुट्टी पर कटरीना

हाल ही में कटरीना कैफ़ और सलमान स्टारर फ़िल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा बिज़नेस किया है और फ़िल्मी पर्दे पर सफलता के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री में बार्बी डॉल के नाम से मशहूर कटरीना कैफ़ शूटिंग से एक छोटा ब्रेक लेकर मेक्सिको में छुट्टियाँ मना रही हैं. कटरीना कैफ़ की छुट्टियों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है.

Katrina Kaif Picture
वैसे कटरीना कैफ इन दिनों छुट्टियां मनाने मैक्सिको गई हुई है.


ऐसे में देखने वाली बात होगी कि कटरीना कैफ़ कब लेडी चुलबुल पांडे बनकर पर्दे पर एंट्री मारती हैं?

ये भी दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में खुद चुलबुल पांडे यानि सलमान खान दिखाई देंगे या नहीं. इस फिल्म को पूरा करने के लिए निर्माता भी कोई बड़ा होना चाहिए और सलमान खान से बड़ा निर्माता कटरीना को कहां मिलेगा?

ये भी पढ़ें - ऋतिक और टाइगर के बीच छिड़ी 'WAR'
First published: July 15, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...