कैटरीना कैफ संग इश्क लड़ाते नजर आएंगे विजय देवरकोंडा! डीटेल्स को लेकर फैन एक्साइटेड

विजय देवरकोंडा, कैटरीना कैफ.

विजय देवरकोंडा, कैटरीना कैफ.

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की पहली बॉलीवुड मूवी लाइगर (Liger) होगी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आएंगी. अब एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि वह अनन्या के बाद कैटरीना कैफ के (Katrina Kaif) के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

  • Share this:

मुंबईः साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अब बॉलीवुड में भी कदम जमाते नजर आ रहे हैं. बीते रविवार यानी 9 मई को विजय देवरकोंडा का बर्थडे था और अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर को सुनते ही साउथ सुपरस्टार के फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे. विजय देवरकोंडा जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं, ये बात सभी जानते हैं. उनकी पहली बॉलीवुड मूवी लाइगर (Liger) होगी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आएंगी. अब एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि वह अनन्या के बाद कैटरीना कैफ के (Katrina Kaif) के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को लेकर मेकर्स जल्द ही घोषणा कर सकते हैं, जिसमें वह कैटरीना कैफ संग इश्क लड़ाते नजर आएंगे. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तेलुगु एक्टर ने दो फिल्में साइन की हैं और उनमें से एक में कैटरीना लीड एक्ट्रेस होंगी, जिसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा. ये पैन इंडिया की फिल्म होगी, जिसमें विजय देवरकोंडा और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी. विजय देवरकोंडा डायरेक्टर कोर्तला शिवा के साथ काम करेंगे जिन्होंने महेश बाबू स्टारर भरत अने नेनु और एक अन्य फिल्म बनाई थी.

ये भी पढ़ेंः दिव्या खोसला कुमार ने मास्क उतारकर लगवाई COVID वैक्सीन, वीडियो वायरल होने पर ट्रोल्स ने की खिंचाई

फिल्म दो भाषाओं में रिलीज होगी. अगर रिपोर्ट सच होती है तो कैटरीना एक नहीं बल्कि दो-दो साउथ स्टार्स के साथ धमाका मचाने वाली हैं. जिनमें एक विजय देवरकोंडा और एक विजय सेतुपति हैं. कैटरीना 'मैरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ भी नजर आएंगी. इसके अलावा कैटरीना बॉलीवुड फिल्म 'फोन भूत' में भी नजर आने वाली हैं. इस मूवी में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में होंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज