अपना शहर चुनें

States

कैटरीना कैफ अपने फैशन सेंस के चलते हुईं ट्रोल, यूजर बोला- 'इतनी गरीबी आ गई...'

कैटरीना कैफ (फोटो साभारः Instagram/katrinakaif)
कैटरीना कैफ (फोटो साभारः Instagram/katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने जबरदस्त फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया में अपनी खूबसूरती और फैशन का मुजाहिरा करती हैं. लेकिन फैशन (Fashion Icon) के साथ अपने प्रयोग के चलते वह ट्रोल भी होती रही हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 9:19 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी खूबसूरती के अलावा अपने फैशन सेंस (Fashion Sense) के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपनी अदाओं से फैंस का मन मोहती रहती हैं. वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं. हर बार अपनी फोटोज और वीडियो से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. कैटरीना का जबरदस्त लुक देखते ही बनता है. कोई भी उनके फैशन का मुरीद हुए बिना रह नहीं पाता. फिर भी कई मौकों पर वह अपने फैशन के साथ अपने एक्सपेरिमेंट के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ, जब एक्ट्रेस ने स्वेटर पहने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की.

स्टाइल आइकॉन कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक नीला स्वेटर पहने कुछ फोटो शेयर की हैं. एक्ट्रेस इसमें बेहद प्यारी लग रही हैं. इसमें उन्होंने अपना खास अंदाज दिखाया है. लेकिन ट्रोलर्स को उनके इस जुदा अंदाज को लेकर बोलने का मौका मिल गया.

दरअसल, कैटरीना अपने इस लुक में नीले रंग का स्वेटर पहने दिख रही हैं. यह स्वेटर टाई एंड डाई शेड में है, जिसकी मिड पार्टीशन खुली हुई है, जिसे कैटरीना ने अपने अंदाज में पहना था. स्मोकी आईज, फ्लॉलेस बेस मेकअप के साथ न्यूड शेड की लिपस्टिक लगाए कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.



(फोटो साभारः Instagram/katrinakaif)

इस क्रॉप स्वेटर को कैटरीना ने जींस के साथ पहना था. उन्होंने टॉप के बगैर सीधे स्वेटर पहन लिया था और सेफ्टी पिन की मदद से स्वेटर के दोनों हिस्सों को पिनअप कर लिया था. कैटरीना का ये जुगाड़ देख सभी हैरान रह गए. वहीं इस कार्डिगन वाले स्वेटर के साथ कैटरीना का मेकअप काफी शानदार था.



कैटरीना के इस जुगाड़ को देख यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि गरीबी देखो, सेफ्टीपिन लगाई हैं. वहीं एक ने लिखा कि बचपन में जब स्वेटर या शर्ट की बटन टूट जाती थी तो मां इसी सेफ्टी पिन से काम चलाती थीं. आज ये इतना बड़ा फैशन बन गया है.

काम की बात करें तो कैटरीना फिलहाल उदयपुर में 'फोन बूथ' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं. इसके बाद मार्च में वह इस्तांबुल में सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगी. साथ ही उनकी 'सूर्यवंशी' बन कर तैयार है और रिलीज का इंतजार कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज