• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कैटरीना कैफ ने कोरोना से बचने के लिए पहना PPE किट, एयरपोर्ट पहुंचीं और देने लगीं पोज

कैटरीना कैफ ने कोरोना से बचने के लिए पहना PPE किट, एयरपोर्ट पहुंचीं और देने लगीं पोज

(photo credit: instagram/@katrinakaif)

(photo credit: instagram/@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खुद अपना एयरपोर्ट लुक अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है. कैटरीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हवाई अड्डे पर नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबईः कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) के बीच सफर करना लोगों के लिए एक मुश्किल का सबब बन गया है. लोग जिस तरह से पहले बिना किसी डर और हिचकिचाहट के भागम-भाग करते थे अब आने-जाने से परहेज करने लगे हैं. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) के साथ भी हो रहा है. तमाम एक्टर पूरी सेफ्टी के साथ सफर की प्लानिंग कर रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी कुछ ऐसा ही किया है. कैटरीना कैफ को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां वह पीपीई किट पहने नजर आईं.

    कैटरीना कैफ ने खुद अपना एयरपोर्ट लुक अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है. कैटरीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हवाई अड्डे पर नजर आ रही हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है- "सुरक्षा पहले है, वैसे आउटफिट भी बुरा नहीं है." कैटरीना इस फोटो में पीपीई किट के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.








    View this post on Instagram





    Safety first 😷 outfits not bad either 🙂


    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on






    इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट फेस मास्क और फेस शील्ड भी पहन रखा है. वर्क फ्रंट की बात करें, तो कैटरीना आने वाले समय में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे. इसके अलावा, वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में भी नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज